SpreadIt News | Digital Newspaper

अरे बापरे! पत्नी को Jeans पहनने से मना करना पड़ा महंगा, गुस्से में आकर पत्नी ने की पति की हत्या?

अरे बापरे! पत्नी को Jeans पहनने से मना करना पड़ा महंगा, गुस्से में आकर पत्नी ने की पति की हत्या?

क्राइम: इन दिनों छोटी छोटी बातों पर गुस्सा हो कर गलत कदम उठाने की काफी खबरे हम पढ़ते है। वही गुस्से में आकर हत्या की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं।

Advertisement

 ऐसी ही एक घटना सामने आई है। पति ने पत्नी को जींस पहनने से मना किया तो पत्नी ने पति की हत्या करने की दर्दनाक घटना सामने आई है।

 सूचना मिलने के बाद पुलिस जांच कर रही है। मृतक के पिता का कहना है कि जींस पहनने को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया था। जिसके बाद पत्नी ने अपने पति को चप्पू से पीटकर मार डाला। पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर लिया है।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक 2 महीने पहले मृतक टुडू की शादी पुष्पा हबरम से हुई थी। बीती रात पुष्पा हेब्रो जींस पहनकर गांव गोपालपुर मेला देखने पहुंची।

 जब वह लौटी तो उसके पति ने उसे डांटा कि वह जींस पहनकर मेला देखने नहीं जाएगी। इतना सुनते ही पत्नी भड़क गई और पति को चप्पू से पीटा।

Advertisement

पत्नी के हमले में पति मृतक पति घायल हो गए। परिजन उसे घनबाद के अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई। घटना झारखंड के जामताड़ा थाना क्षेत्र के जोदभीता गांव की है।

 मृतक के पिता कर्णेश्वर टुडू ने बताया कि जींस को लेकर बेटे और बहु के बीच विवाद हो गया था। इसी विवाद में बहु ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Advertisement

जामताड़ा थाना प्रभारी अब्दुल रहमान ने बताया कि घटना की सूचना मिल गई है लेकिन इलाज के दौरान मौत का प्राथमिक मामला धनबाद में हुआ है। इस मामले में जांच चल रही है।

Advertisement