SpreadIt News | Digital Newspaper

iPhone लवर्स के लिए खुशखबरी, iPhone 14 Pro Max के फीचर्स हुए लीक! मिलेंगे ‘यह’ दमदार फ़ीचर्स

iPhone लवर्स के लिए खुशखबरी, iPhone 14 Pro Max के फीचर्स हुए लीक! मिलेंगे ‘यह’ दमदार फ़ीचर्स

टेक न्यूज़: एप्पल आईफोन यूजर्स के लिए एक अच्छी खबर है। Apple के नेक्स्ट-जेनरेशन iPhone 14 को लॉन्च होने के लिए काफी समय है। लेकिन इसकी संभावित तस्वीरें सोशल मीडिया में लीक हो गई हैं.

Advertisement

Apple iPhone 14 Pro Max के डिजाइन और कुछ फीचर्स का खुलासा हुआ है। जो लोग इसे बहुत पसंद करते हैं। माना जा रहा है कि iPhone 14 सीरीज को सितंबर में लॉन्च किया जा सकता है।

Apple अपनी बहुप्रतीक्षित iPhone 14 श्रृंखला के लॉन्च के लिए कमर कस रहा है, जिसमें चार मॉडल शामिल हैं। हालाँकि, किसी भी आधिकारिक घोषणा से पहले, एक लीक डमी ने टॉप-एंड मॉडल iPhone 14 Pro Max के डिज़ाइन का खुलासा किया है।

Advertisement

 टिपस्टर डुआन रुई ने डमी आईफोन 14 प्रो मैक्स की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं। अगले iPhone मॉडल के मेटलिक डमी मॉडल की दो तस्वीरें ट्विटर पर साझा की गई हैं। जिससे फोन के फ्रंट और बैक डिजाइन का पता चलता है।

फ्रंट डिजाइन-
फोन के फ्रंट की बात करें तो यह साफ देखा जा सकता है कि आईफोन 14 प्रो मैक्स मॉडल में सामने की तरफ पंच होल कटआउट है और बीच में पिल शेप कटआउट है। दो कटआउट स्पष्ट रूप से फ्रंट-फेसिंग कैमरे के साथ-साथ इसके फेस आईडी तकनीक के लिए आवश्यक सेंसर के लिए हैं।

Advertisement

iPhone 14 Pro
Max- 3 बड़े कैमरा मॉड्यूल का रियर डिजाइन iPhone के पिछले हिस्से के टॉप कॉर्नर में देखने को मिलेगा। इन तस्वीरों से हम कह सकते हैं कि कैमरा मॉड्यूल पुराने iPhone 13 Pro Max से बड़ा है।

इसके अलावा कैमरा मॉड्यूल में तीन मुख्य इमेज सेंसर और एक एलईडी फ्लैश है। हालाँकि, यह मॉड्यूल एक ToF 3D LiDAR सेंसर से लैस होने की भी उम्मीद है।

Advertisement

iPhone 14 Pro Max में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। जबकि 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा मिल सकता है।

 IPhone 14 Pro Max में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले हो सकता है। यह आईफोन धधकते तेज A16 बायोनिक चिपसेट के साथ आ सकता है।

Advertisement