SpreadIt News | Digital Newspaper

क्या अमेरिका बन रहा है आतंकवाद का नया घर? मॉल हुई अंधाधुन फायरिंग में 4 की मौत!

क्या अमेरिका बन रहा है आतंकवाद का नया घर? मॉल हुई अंधाधुन फायरिंग में 4 की मौत कई घायल, जानिए क्या है पूरा मामला?

विश्व: अमेरिका के इंडियाना मॉल में भीषण फायरिंग की घटना हुई है. इंडियाना मॉल में एक शख्स ने अचानक लोगों पर फायरिंग शुरू कर दी. हालांकि बाद में वह खुद भी मारा गया।

Advertisement

स्थानीय मीडिया के अनुसार, इंडियाना मॉल में हुई इस फायरिंग की घटना में हमलावर समेत 4 लोगों की मौत हो गई. इसके अलावा 2 अन्य लोग घायल हो गए।

घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने कहा कि उन्हें इंडियाना मॉल में रविवार शाम करीब छह बजे स्थानीय समयानुसार गोलीबारी की घटना की सूचना मिली।

Advertisement

ग्रीनवुड पुलिस विभाग के चीफ जिम ईसन के मुताबिक इंडियाना मॉल में हुई गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई। रविवार शाम इमरजेंसी कॉल सेंटर को सूचना दी गई कि इंडियाना मॉल में फायरिंग हो रही है.

ग्रीनवुड के मेयर ने घटना पर दुख जताते हुए कहा कि मॉल में सामूहिक गोलीबारी हुई। ग्रीनवुड पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में कर लिया है। मैं कमांड पोस्ट के सीधे संपर्क में हूं और अब खतरे में नहीं हूं। मैं जनता से अपील करता हूं कि फिलहाल इस क्षेत्र से दूर रहें।

Advertisement

उल्लेखनीय है कि ऐसा ही एक वाकया शनिवार को अमेरिका के ह्यूस्टन में देखने को मिला। ह्यूस्टन के एक अपार्टमेंट में तीखी नोकझोंक के बाद हुई गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई।

 अधिकारी जब मौके पर पहुंचे तो वहां चार लोग मिले।  शनिवार देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। उन्होंने कहा कि तीन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चौथे व्यक्ति की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

Advertisement