SpreadIt News | Digital Newspaper

दूरबीन से कम नहीं है इस फोन का कैमरा, जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉंच हुआ यह 5G फोन!

दूरबीन से कम नहीं है इस फोन का कैमरा, जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉंच हुआ यह 5G फोन, जानिए सभी जबरदस्त फीचर्स विस्तार से

नई दिल्ली: इन दिनों  टेक्नोलॉजी दिन-ब-दिन आगे बढ़ती जा रही है। ज्यादातर बड़ी कंपनियां एक दूसरे को टक्कर देने के लिए एडवांस फोन लॉन्च कर रही हैं। फ्लैगशिप स्मार्टफोन निर्माता कंपनी iQoo आने वाले दिनों में भारत में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

Advertisement

iQoo 9 सीरीज का एक और फोन भारत में लॉन्च किया जाएगा। iQoo 9T 5G को ईकॉमर्स वेबसाइट Amazon पर लिस्ट कर दिया गया है। फोन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जारी की गई हैं। फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप है।

स्पेसिफिकेशन
iQoo 9T 5G में डुअल टोन फिनिश के साथ ग्लास बॉडी मिलेगी। कैमरे की बात करें तो फोन में 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।  40x डिजिटल जूम के साथ आएगा, मतलब एक प्रकार से आपका फोन दूरबीन बन जाएगा। 

Advertisement

 लीक्स के मुताबिक इस फोन को गेमिंग फीचर मोशन एस्टीमेशन मोशन कंपंसेशन का भी सपोर्ट मिल सकता है।

iQoo 9T 5G में 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलेगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर मिलेगा। फोन में 12GB तक LPDDR5 रैम के साथ 256GB UFS 3.1 स्टोरेज मिल सकती है। 

Advertisement

iQoo 9T 5G में 4,700mAh की बैटरी और 120W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट भी मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए iQoo 9T 5G में 5G, 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS/A-GPS, USB टाइप-C पोर्ट और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल सकता है।

Advertisement