SpreadIt News | Digital Newspaper

Elon Musk के पिता ने किया सनसनीखेज खुलासा, बेटी के साथ संबंध से बने पिता, जानिए क्या है पूरा मामला?

Elon Musk के पिता ने किया सनसनीखेज खुलासा, बेटी के साथ संबंध से बने पिता, जानिए क्या है पूरा मामला?

 

Advertisement

विश्व: हमेशा चर्चा में रहने वाले विश्व प्रसिद्ध बिजनेसमैन एलोन मस्क के पिता एरोल मस्क ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में कहा है कि उनकी सौतेली बेटी के साथ उनके शारीरिक संबंध थे।

इतना ही नहीं उनकी बेटी के दो बच्चे भी हैं। तीन साल पहले एलन मस्क के पिता ने सौतेली बेटी के साथ अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया। इस बात को खुद एरोल मस्क ने एक इंटरव्यू के दौरान स्वीकार किया था।

Advertisement

एलन मस्क के पिता ने तीन साल पहले सौतेली बेटी के साथ दूसरे बच्चे को जन्म दिया। इस बात को खुद एरोल मस्क ने एक इंटरव्यू के दौरान स्वीकार किया था। मस्क के पिता एरोल मस्क 76 साल के हैं। 

एक इंटरव्यू के दौरान, एरोल ने कहा कि लगभग तीन साल पहले उनकी सौतेली बेटी जाना बेजुइडेनहाउट के साथ उनका दूसरा बच्चा था।  इंटरव्यू के दौरान एरोल मस्क ने कहा कि हम इंसान इस धरती पर सिर्फ प्रजनन के लिए हैं।

Advertisement

2017 में पहला बच्चा
एरोल मस्क  और जाना का पहला बच्चा 2017 में पैदा हुआ था, जिसका नाम इलियट रश है। आपको बता दें कि जाना बेजुदिनहौट एरोल की दूसरी पत्नी हेरोल्ड बेजुडिन्हौट की बेटी हैं, जिनसे उन्होंने 1979 में एलोन मस्क की मां मे हेल्डमैन मस्क से अलग होने के बाद शादी की थी। 

उसकी पिछली शादी से उसके तीन बच्चे थे – एलन, किमबॉल और टोस्का। उन्होंने कहा कि उन्होंने 25 साल की उम्र में बेजुइडेनहौट की मां से शादी की। उस समय एरोल मस्क 45 साल के थे।

Advertisement

मस्क को पसंद नहीं है पिता
रिपोर्ट के मुताबिक एलन मस्क अपने पिता को पसंद नहीं करते हैं। इसके पीछे मुख्य कारण आज है। मस्क परिवार को जब पता चला तो वे दंग रह गए। एरोल मस्क ने कहा कि खुलासा होने के बाद एलन और मेरे बीच संबंध बिगड़ गए। इसलिए एलन मुझे पसंद नहीं करता। इस बात को लेकर वो काफी परेशान हैं, क्योंकि जाना उनकी सौतेली बहन हैं.

Advertisement