SpreadIt News | Digital Newspaper

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के दर्शकों के लिए खुशखबर! ‘यह’ हॉट एक्ट्रेस करने वाली है दयाबेन का रोल, जानिए इसके बारे विस्तार से 

तारक मेहता का… शो के दर्शकों के लिए खुशखबर! ‘यह’ हॉट एक्ट्रेस करने वाली है दयाबेन का रोल, जानिए इसके बारे विस्तार से

नई दिल्ली: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस लंबे समय से शो में दयाबेन को मिस कर रहे हैं. इससे पहले दयाबेन का किरदार अभिनेत्री दिशा वकानी ने निभाया था। हालांकि, उन्हें शो छोड़े करीब चार साल हो चुके हैं।

Advertisement

दयाबेन के किरदार ने करोडो दर्शकों के दिलों में अपना नाम बना लिया है। लेकिन इतने सालों के बाद बह दिशा वकानी शो में वापसी नहीं करना चाहती हैं. शो के मेकर्स ने अब उनके बिना ही आगे बढ़ने का फैसला किया है।

नई दयाबेन के लिए ऑडिशन पिछले कुछ समय से चल रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स को एक नई दयाबेन मिली है. खबर है कि इस रोल के लिए एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखुजा को चुना गया है।

Advertisement

दयाबेन बनेंगी ऐश्वर्या सखुजा

जूम टीवी डिजिटल के सूत्रों के मुताबिक, ऐश्वर्या सखुजा उन अभिनेत्रियों में से एक थीं जिन्हें दयाबेन की भूमिका के लिए चुना गया था। उन्होंने जाहिर तौर पर लुक टेस्ट में भी अच्छा प्रदर्शन किया।

Advertisement

सूत्रों ने बताया कि शो के निर्माता ऐसी अभिनेत्री की तलाश में थे जो दया के किरदार को आसानी से अपना सके। तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक कल्ट शो है और फैंस को आज भी दयाबे की याद आ रही है। उन्हें लगता है कि ऐश्वर्या इस किरदार में अच्छी तरह फिट हो सकती हैं।

Advertisement