SpreadIt News | Digital Newspaper

मुसेवाला हत्याकांड में पुलिस की बड़ी सफलता, पॉइंट ब्लेंक रेंज से गोली मारने वाला शूटर गिरफ्तार, जानिए कौन है यह तीसरा आरोपी?

मुसेवाला हत्याकांड में पुलिस की बड़ी सफलता, पॉइंट ब्लेंक रेंज से गोली मारने वाला शूटर गिरफ्तार, जानिए कौन है यह तीसरा आरोपी?

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू की नृशंस हत्या में शामिल तीसरे शूटर को गिरफ्तार कर लिया है।  लॉरेंस बिश्नोई गैंग का एक और मोस्ट वांटेड गैंगस्टर – गोल्डी बराड़ गैंग एलायंस से जुड़ा यह आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में है।

Advertisement

इस हत्यारे की अंकित के रूप में पहचान हुई है, जिसे पहले राजस्थान में हत्या के प्रयास के दो अन्य जघन्य मामलों में शामिल पाया गया था। जबकि अन्य आरोपी की पहचान सचिन चौधरी उर्फ ​​​​सचिन भिवानी के रूप में हुई थी, जो चार शूटर्स को शरण देने के लिए जिम्मेदार था।

दिल्ली पुलिस की प्रवक्ता सुमन नलवा ने कहा, “दोनों को रविवार रात करीब 11 बजे कश्मीरी गेट बस स्टैंड के पास महात्मा गांधी मार्ग के पास पकड़ा गया।”

Advertisement

वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि राजस्थान में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह की सारी गतिविधियों को संभालने वाला मुख्य व्यक्ति सचिन भिवानी था.

नलवा ने कहा, “वह राजस्थान के चुरू के एक जघन्य मामले में भी वांटेड था।”

Advertisement

उनकी गिरफ्तारी के समय स्पेशल सेल ने उनके कब्जे से पंजाब पुलिस की तीन वर्दी, 9 एमएम बोर की एक पिस्टल, 10 जिंदा कारतूस और 30 एमएम बोर की एक पिस्टल और 9 जिंदा कारतूस बरामद किए.

इससे पहले भी पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया था – दो मुख्य शूटर और उनका एक सूत्रधार जो मूसेवाला की हत्या में शामिल थे।

Advertisement

हरियाणा के सोनीपत निवासी प्रियव्रत उर्फ ​​फौजी (26) और कशिश उर्फ ​​कुलदीप (24) को 19 जून को गुजरात के कच्छ जिले से गिरफ्तार किया गया था।

विशेष पुलिस आयुक्त  एचएस धालीवाल ने कहा था कि आरोपी प्रियव्रत गैंगस्टरों के मॉड्यूल का मुखिया था और निशानेबाजों की टीम का नेतृत्व करता था और घटना के समय गोल्डी बरार के सीधे संपर्क में था।

Advertisement