SpreadIt News | Digital Newspaper

WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबर, ‘इस’ जबरदस्त फीचर में होगा बड़ा बदलाव, जानिए क्या है पूरा मामला?

WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबर, ‘इस’ जबरदस्त फीचर में होगा बड़ा बदलाव, जानिए क्या है पूरा मामला?

टेक न्यूज़: आजकल ज्यादातर लोग व्हाट्सएप का इस्तेमाल चैटिंग के लिए करते हैं। इस प्लेटफॉर्म पर यूजर्स को कई नए दिलचस्प फीचर्स दिए जाते हैं जिनमें से एक है मैसेज को सभी के लिए डिलीट करना(Delete for everyone)। आपके पास भेजे गए सन्देश को हटाने के लिए सीमित समय है, जो बहुत कम है। अब इस विकल्प की समय सीमा बढ़ाई जा रही है। 

Advertisement

व्हाट्सएप पर ‘डिलीट फॉर एवरीवन’ ऑप्शन की समय सीमा बढ़ने वाली है।  आपकी जानकारी के लिए बता दें कि व्हाट्सएप से जुड़ी ताजा खबरों को दिखाने वाले प्लेटफॉर्म WABetaInfo की ताजा रिपोर्ट में कहा गया है कि व्हाट्सएप दो नए फीचर्स पर काम कर रहा है।

इन्हीं विशेषताओं में से एक है ‘डिलीट फॉर एवरीवन’ विकल्प की समय सीमा में वृद्धि। सभी के लिए मैसेज डिलीट करने की समय सीमा अब बढ़ाकर दो दिन और 12 घंटे कर दी गई है। अभी तक एक घंटा आठ मिनट 12 सेकेंड का था। 

Advertisement

यह फीचर फिलहाल व्हाट्सएप पर एंड्रॉइड बीटा 2.22.15.8 के लिए उपलब्ध है और यह पता नहीं है कि यह फीचर बाकी यूजर्स को कब तक जारी किया जा सकता है। 

यह भी पढ़े: अब पेट्रोल की चिंता मत करो! ‘इस’ कंपनी ने लॉंच की जबरदस्त माइलेज वाली बाइक, कीमत और फीचर्स जानकर हो जाओगे हैरान!

Advertisement

इस फीचर के अलावा व्हाट्सएप पर एक नया फीचर है जो एक प्राइवेसी फीचर है। WABetaInfo के मुताबिक, निकट भविष्य में यूजर्स कुछ खास कॉन्टैक्ट्स के जरिए अपना ऑनलाइन स्टेटस भी छुपा सकेंगे। इस फीचर पर अभी काम किया जा रहा है और अगले अपडेट में इसकी घोषणा की जा सकती है। 

 

Advertisement