SpreadIt News | Digital Newspaper

पैगंबर विवाद में खतरनाक मोड़, एक दर्जी की हुई हत्या, शहर में धारा 144 लागू

पैगंबर विवाद में खतरनाक मोड़, एक दर्जी की हुई हत्या, शहर में धारा 144 लागू

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. हालांकि यहां नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले एक दर्जी की दुकान में घुसकर हत्या कर दी गई है. हत्यारों ने दर्जी का गला बुरी तरह से काट दिया।

Advertisement

 उदयपुर हत्याकांड में राजस्थान पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। हत्याकांड का वीडियो देखने के बाद दोनों आरोपी मोहम्मद गौस और रियाज अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उल्लेखनीय है कि दर्जी की हत्या के बाद उदयपुर में धारा 144 लागू कर दी गई है.

बता दें कि उदयपुर में बर्बर घटना मालदास स्ट्रीट इलाके में हुई थी. दर्जी पर धारदार हथियार से हमला किया गया। मृतक ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर नूपुर शर्मा के समर्थन में एक पोस्ट शेयर किया था।

Advertisement

हत्या का वीडियो देखने के बाद दोनों आरोपी मोहम्मद गौस और रियाज अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

राजस्थान पुलिस ने उदयपुर हत्याकांड में तत्काल कार्रवाई करते हुए दोनों हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों हत्यारों को राजसमद जिले से गिरफ्तार किया गया है।

Advertisement

उदयपुर हिंसा पर क्या है AIMIM का स्टैंड?
AIMIM  प्रमुख ने उदयपुर हिंसा की निंदा की है। ओवैसी ने ट्विटर पर लिखा कि इस तरह की हत्या का बचाव कोई नहीं कर सकता। हमारी पार्टी का कोई अलग स्टैंड नहीं है और उसे किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने का अधिकार नहीं है। हमने हमेशा हिंसा का विरोध किया है।

पुलिस ने कहा कि घटना के बाद से उदयपुर में तनाव की स्थिति है. जिले में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। एडीजी जंगी श्रीनिवासन राव और दिनेश एमएन उदयपुर के लिए रवाना हो गए हैं।

Advertisement

आरएसी के जवानों को मौके पर भेजा गया है। 600 पुलिसकर्मियों की अतिरिक्त टुकड़ी को तैनात किया गया है। कुछ इलाकों में कुछ समय से कर्फ्यू लगा हुआ है।

हत्या के विरोध में प्रदर्शन
यहां उल्लेखनीय है कि हत्या की सूचना मिलने के बाद विरोध में व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिया गया था. स्थानीय लोगों ने भी बर्बर घटना का विरोध किया। तनाव को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है।

Advertisement