SpreadIt News | Digital Newspaper

‘सड़क पर लड़ाई हुई तो भी हम जीतेंगे! पहले वापस तो आकर दिखाओ?’ शिवसेना नेता संजय राउत की बागी विधायकों को चुनौती! 

‘सड़क पर लड़ाई हुई तो भी हम जीतेंगे! दम है तो वापस आकर दिखाओ?’ शिवसेना नेता संजय राउत की बागी विधायकों को चुनौती!

मुंबई: महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक उठापटक के बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है. “हम हारने वालों में से नहीं हैं,” उन्होंने कहा।

Advertisement

बागी विधायकों के बारे में उन्होंने कहा, “हमने उन्हें वापस आने का मौका दिया लेकिन अब समय बीत चुका है। अब हमारी चुनौती है कि  अब वापस आकर दिखाओ?”

महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाविकास अघाड़ी सरकार खतरे में है। शिवसेना के बागी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री एकनाथ शिंदे ने लगभग 12 निर्दलीय और छोटे दलों के अलावा 40 से अधिक शिवसेना विधायकों के समर्थन का दावा किया है। इन सबके बीच संजय राउत ने इन बागी विधायकों पर भी निशाना साधा है.

Advertisement

संजय राउत ने यह भी कहा कि हम हारने वालों में से नहीं हैं. हम जीतना जारी रखेंगे। हमारी लड़ाई सड़कों पर भी जारी रहेगी। हमें जो करना था हमने किया। अगर सड़क पर लड़ाई हुई तो भी हम पूरी तरह से तैयार हैं।

उद्धव ठाकरे ही मुख्यमंत्री होंगे। उन्होंने बागी विधायकों को संबोधित करते हुए कहा कि समय खत्म हो रहा है. हमने आपको वापस आने का मौका दिया। हमने तैयारी पूरी कर ली है। हम आपको चुनौती देते हैं कि आप अभी वापस आएं।

Advertisement

महाराष्ट्र सरकार के सूत्रों के मुताबिक MLC चुनाव के बाद जब बागी विधायक गुजरात की ओर मार्च कर रहे थे तो उनके साथ कोई सुरक्षा गार्ड या पीए नहीं था. उनमें से किसी को भी उसके आंदोलन के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

उधर, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के समर्थकों शिवसैनिकों ने शिंदे समूह के पत्र का एक और पत्र के साथ जवाब दिया है। पत्र में कहा गया है कि आप शिवसेना की वजह से जीते हैं। शिंदे साहब, अब आने वाले चुनावों में संभाजी नगर पश्चिम से केवल शिवसेना ही जीतेगी और वह भी आपके बिना।

Advertisement