SpreadIt News | Digital Newspaper

बॉलीवुड की डूबती नैय्या अब साउथ ही बचाएगा, सलमान खान की ‘इस’ फिल्म में ‘इन’ दो साउथ सुपरस्टार्स की एंट्री, अब बॉक्स ऑफिस पर आएगा तूफ़ान!

बॉलीवुड की डूबती नैय्या अब साउथ ही बचाएगा, सलमान खान की ‘इस’ फिल्म में रामचरण की एंट्री, अब बॉक्स ऑफिस पर आएगा तूफ़ान!

हैदराबाद:  जैसे की हम सभी जानते है साल २०२२ बॉलीवुड की फिल्मों के लिए एक बुरे सपने की तरह गुजर रहा है। इस साल बस ३ ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छाई कमाई की है ,वही दक्षिण सिनेमा के लिए यह साल मानों किसी अच्छे सपने से कम नहीं है। लगभग सभी राज्यों की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए है। 

Advertisement

हालाँकि, अब सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ फिल्म से काफी उम्मीदे की जा रही है। बड़ी खबर यह है की, अब इस फिल्म के एक दक्षिण के सुपरस्टार नजर आने वाले है।

‘RRR’ फेम राम चरण, जो वर्तमान में निर्देशक शंकर षणमुगम के साथ अपनी अगली फिल्म के लिए काम कर रहे हैं, सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में एक विशेष डांस नंबर के लिए तैयार होने की संभावना है।

Advertisement

कथित तौर पर, साउथ स्टार फिल्म में सलमान के साथ कैमियो करेंगे। गाने में एक विशेष कैमियो के लिए रामचरण पर  विचार  हुआ है। 

राम चरण, जाहिर तौर पर तुरंत गाने का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गए। यह एक रोमांचक गाना माना जा रहा है जिसे बड़े पैमाने पर शूट और प्रदर्शित किया जाने वाला है। गाने का मुख्य आकर्षण राम और सलमान की केमिस्ट्री और उनके सिग्नेचर मूव्स होंगे।

 

Advertisement

सलमान खान इन दिनों हैदराबाद में पूजा हेगड़े और वेंकटेश के साथ फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की शूटिंग कर रहे हैं। उनके अलावा जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम फिल्म में अहम भूमिका निभाते हैं। फरहाद सामजी निर्देशित फिल्म हर गुजरते दिन के साथ बड़ी और बेहतर होती जा रही है।

Advertisement