SpreadIt News | Digital Newspaper

महाराष्ट्र के सांगली में हाहाकार! डॉक्टर के परिवार में 9 लोगों ने की आत्महत्या, जानिए क्या है पूरा मामला?

महाराष्ट्र के सांगली में हाहाकार, डॉक्टर के परिवार में ९ लोगों ने की आत्महत्या, जानिए क्या है पूरा मामला?

सांगली: महाराष्ट्र के सांगली से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही यही। शहर के अंबिकानगर में एक ही परिवार के 9 सदस्यों के शव संदिग्ध हालत में मिले हैं.शव दो रिश्तेदारों के परिजनों के हैं। इन दोनों भाइयों के परिवार ने मिलकर जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। 

Advertisement

अंबिकानगर में रविवार रात जहर खाने से एक ही परिवार के नौ सदस्यों की मौत हो गई। दो भाइयों माणिक वनमोर और तोता वनमोर ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ आत्महत्या कर ली है। मृतकों में मां, पत्नी और बच्चे शामिल हैं। 

घटना की जानकारी सोमवार की सुबह शव मिलने के बाद हुई। पुलिस की एक टीम मौके पर मौजूद है और आगे की जांच की जा रही है। घटना की सूचना पर ग्रामीण भी मृतक परिवार के घर के बाहर जमा हो गए। 

Advertisement

कथित तौर पर सभी लोगों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। शुरुआती जानकारी में पता चला कि परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था, फिर यह कदम उठाया। घटना को लेकर पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक जगह तीन शव मिले जबकि अलग-अलग जगहों पर छह घर मिले. 

यह पूछे जाने पर कि क्या यह आत्महत्या है? अधिकारी ने कहा कि पुलिस मौके पर मौत के कारणों की जांच कर रही है। एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। 

Advertisement

अधिकारी ने दावा किया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा। अधिकारी ने यह भी कहा कि आशंका है कि परिजनों ने जहर पीकर अपनी जान दी है. 

सामूहिक आत्महत्या में मरने वाले डॉ. शुभम भी शामिल हैं। इस घटना से पूरा इलाका दहल उठा है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे। 

Advertisement

 

Advertisement