SpreadIt News | Digital Newspaper

बड़ी खबर! रणबीर कपूर की मेगा बजट फिल्म का पोस्टर हुआ लिक, खतरनाक अवतार में नजर आएँगे रणबीर, जानिए फिल्म के बारे में विस्तार से 

मुंबई: बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय रणबीर कपूर की मेगा बजट फिल्म ‘शमशेरा’ एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है। फ़िलहाल उनकी ब्रह्मास्त्र फिल्म के ट्रेलर के बाद काफी चर्चा हो रही है। इस बिच उनकी फिल्म ‘शमशेरा’ का भी पोस्टर  सामने आया है।

दरअसल हुआ यह कि फिल्म के निर्माता निर्माता अगले सप्ताह फिल्म के प्रोमोशन का अभियान को शुरू करने के लिए तैयार थे।  यशराज फिल्म्स द्वारा ट्रेलर लॉन्च की प्लानिंग सावधानीपूर्वक की गई थी। 

Advertisement
हालांकि, ट्विटर पर पहला पोस्टर लीक होने से ये सभी प्लानिंग धराशायी होती दिख रही हैं। लिक हुए पोस्टर में रणबीर को धाकड़ रूप में देख  इंटरनेट पर तहलका मचागया है। दर्शकों ने शमशेरा के रूप में रणबीर के लुक को पसंद किया है, इसे स्क्रीन पर किसी अभिनेता द्वारा स्पोर्ट किए गए सबसे हॉट लुक में से एक बताया जा रहा है। 

गौरतलब है कि, YRF ने इस लीक की पुष्टि कर दी है। जिस वजह से फिल्म का फर्स्ट लुक लांच करने का कार्यक्रम अब कैंसिल हो सकता है। YRF के प्रवक्ता ने आईएएनएस से पुष्टि करते हुए कहा, “हां, हम सुबह से ही इस स्थिति की निगरानी कर रहे हैं। फिल्म से जुड़ा एक लिक हुआ है और यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है।:

उन्होंने आगे कहा, “रणबीर 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापस आ रहे हैं और हम रणबीर के लुक को तब तक सुरक्षित रखना चाहते थे जब तक लोग ट्रेलर नहीं देख लेते क्योंकि हमें पता था कि यह सबसे बड़ा टॉकिंग पॉइंट होगा।

Advertisement

“अब हमें ट्रेलर लॉन्च से पहले अपनी पूरी योजना में बदलाव करना होगा। अगले दो दिनों में दर्शकों तक पहुँचाने के लिए हमारे पास और अपडेट होने चाहिए”, प्रवक्ता ने कहा।

‘शमशेरा’ की कहानी काज़ा के काल्पनिक शहर पर आधारित है। यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो गुलाम बन गया, एक गुलाम जो नेता बन गया और फिर अपने कबीले के लिए एक मसीहा बन गया। वह अपने कबीले की आजादी और सम्मान के लिए अथक संघर्ष करता है। उसका नाम ‘शमशेरा’ है।

Advertisement

करण मल्होत्रा ​​के निर्देशन में बनी इस एक्शन फिल्म का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया है और यह 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Advertisement