SpreadIt News | Digital Newspaper

टीम इंडिया में जगह न मिलने पर खफा ‘यह’ स्टार खिलाड़ी, ट्वीट कर जताई नराजगी, जानिए क्या है पूरा मामला?

टीम इंडिया में जगह न मिलने पर खफा ‘यह’ स्टार खिलाड़ी, ट्वीट कर जताई नराजगी, जानिए क्या हिअ पूरा मामला?

नई दिल्ली: आयरलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है. टीम इंडिया 26 जून और 28 जून को आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी। आईपीएल 2022 के विजेता कप्तान हार्दिक पांड्या को इस सीरीज का कप्तान बनाया गया है। आयरलैंड के खिलाफ खेलने का मौका नहीं मिलने से एक भारतीय खिलाड़ी नाराज नजर आ रहा है.

Advertisement

टीम इंडिया में जगह नहीं मिलने से नाराज

खिलाड़ी टीम इंडिया में जगह न मिलने का गम नहीं सह सके और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाला है. यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि आईपीएल में कई बार शानदार प्रदर्शन करने वाले ऑलराउंडर राहुल तेवतिया हैं।

Advertisement

आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में मौका नहीं मिलने पर राहुल तेवतिया ने ट्विटर पर लिखा, ‘उम्मीदों पर पानी फिर गया है.’ आपको बता दें कि राहुल तेवतिया खतरनाक मैच फिनिशर हैं।

राहुल तेवतिया की इस साल की सबसे यादगार आईपीएल पारियों पर नजर डालें तो पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच की याद आती है, जबकि गुजरात टाइटंस को पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में 2 गेंदों पर 12 रन चाहिए थे। फिर तेवतिया ने लगातार दो गेंदों पर 2 छक्के लगाकर गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच जीत लिया।

Advertisement

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में चयनकर्ताओं ने खतरनाक मैच फिनिशर राहुल तेवतिया की भी अनदेखी की थी और अब आयरलैंड के दौरे पर टीम इंडिया में इस खिलाड़ी का चयन होने के उम्मीद थी।

राहुल तेवतिया ने इस साल आईपीएल 2022 के 16 मैचों में 31 की औसत और 147.61 के स्ट्राइक रेट से गुजरात टाइटंस के लिए 217 रन बनाए हैं। अगर राहुल तेवतिया टीम इंडिया में चुने जाते हैं तो उन्हें हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक के बाद तीसरा फिनिशर मिल सकता है।

Advertisement