SpreadIt News | Digital Newspaper

जबरस्दत प्रीमियम फोन Xiaomi 12 के फीचर हुए लिक, iPhone को टक्कर देता है यह फोन, जानिए पूरी जानकारी विस्तार से 

Xiaomi 12  इस जबरस्दत प्रीमियम फोन के फीचर हुए लिक, iPhone को टक्कर देता है यह फोन, जानिए पूरी जानकारी विस्तार से

नई दिल्ली:  भारतीय मार्केट की अग्रणी स्मार्टफोन सप्लायर Xiaomi कथित तौर पर Leica के साथ साझेदारी में एक नए Xiaomi 12 Ultra स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, साझेदारी की घोषणा के कुछ महीने बाद ही फोन के जुलाई में लॉन्च होने की उम्मीद है।

Advertisement

 अब, डिवाइस के संभावित प्रमुख स्पेक्स को टिपस्टर योगेश बरार द्वारा इसके अफवाह वाले लॉन्च से पहले ऑनलाइन लीक कर दिया गया है।डिवाइस के बारे में अफवाहों और लीक से हमें जो भी जानकारी मिली है, वह यहां दी गई है।

अफवाहों का दावा है कि Xiaomi 12 Ultra में Mi 11 Ultra के समान ही कैमरा स्पेसिफिकेशंस होंगे। अगर यह अफवाह सच है तो फोन में OIS के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा और संभवत: एक नया सेंसर, 48MP का 5x टेलीफोटो मॉड्यूल और 48MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा होगा।

टिपस्टर के मुताबिक, नए अल्ट्रा डिवाइस में 3डी टीओएफ सेंसर होगा। सेल्फी के लिए, इसमें पिछले साल के अल्ट्रा की तरह ही 20MP का मॉड्यूल हो सकता है। Xiaomi 12 Ultra में Xiaomi 12 Pro जैसा ही डिस्प्ले हो सकता है जो QHD + रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.7 ”LTPO AMOLED पैनल है।

Advertisement

लीकस्टर के अनुसार, फोन नए स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट में अपग्रेड होगा और 8/12GB LPDDR5 रैम और 256/512GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आएगा। फोन MIUI 13 आउट ऑफ द बॉक्स (Android 12 पर आधारित) चलेगा।

अफवाहों ने यह भी सुझाव दिया है कि Xiaomi 12 Ultra में पीछे की तरफ एक सेकेंडरी डिस्प्ले होगा। फोन में लेईका ब्रांडिंग के साथ बैक पर लेदर टेक्सचर और स्पेशल एडिशन में आइकन रेड लीका लोगो होने की भी उम्मीद है।

Advertisement

ध्यान दें कि यह सब सच नहीं हो सकता है क्योंकि कंपनी ने अभी तक डिवाइस के किसी भी विशिष्टताओं की पुष्टि नहीं की है।

Advertisement