SpreadIt News | Digital Newspaper

पैगंबर मोहम्मद (PBUH) विवाद में खतरनाक मोड़! अलकायदा की भारत को धमकी, ‘इन’ शहरों को बनाएँगे निशाना…

पैगंबर मोहम्मद (PBUH) विवाद में खतरनाक मोड़! अलकायदा की भारत को धमकी, ‘इन’ शहरों को बनाएँगे निशाना…

नई दिल्ली: बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद (PBUH) पर विवादित बयान ने दुनिया भर में विवाद खड़ा कर दिया है।

Advertisement

कई इस्लामिक देशों ने इसकी निंदा की है और भारतीय राजदूतों को बुलाया है। अब, भारतीय उप-महाद्वीप में विश्व स्तर पर प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन अल-कायदा (AQIS) ने इस मुद्दे पर भारत को धमकी दी है।

AQIS ने अपनी धमकी में कहा है कि वह अपने आत्मघाती हमलावरों का इस्तेमाल करके दिल्ली, गुजरात, उत्तर प्रदेश और मुंबई में हमले करेगा।

Advertisement

आतंकी निगरानी संस्था फ्लैशप्वाइंट के संस्थापक इवान कोलमैन ने एक ट्वीट में कहा कि अलकायदा ने भारत को धमकी भरे संदेश जारी किए थे। कोलमैन ने अल-कायदा के हवाले से एक ट्वीट में कहा, “हम उन लोगों को मार देंगे जिन्होंने हमारे पैगंबर का अपमान किया है।”

” हम उन लोगों को उड़ाने के लिए अपने शरीर और अपने बच्चों के शरीर में विस्फोटक लगाएंगे जो हमारे पैगंबर का अपमान करने की हिम्मत करते हैं। उन्हें क्षमा या दया नहीं मिलेगी, कोई भी शांति और सुरक्षा उन्हें नहीं बचा सकती।

Advertisement

ट्वीट के मुताबिक अलकायदा ने कहा, ‘भगवा आतंकवादी अब दिल्ली, मुंबई, उत्तर प्रदेश और गुजरात में अपने अंत का इंतजार कर रहे हैं। वे अपने घरों में या सेना के शिविरों में छिप नहीं पाएंगे।”

अगर हम अपने प्यारे नबी का बदला नहीं ले सकते, तो हमारी माताएँ हमसे अलग हो जाएँगी। अल-कायदा पाकिस्तान टीटीपी के बाद दूसरा सबसे बड़ा क्षेत्रीय आतंकवादी संगठन है, जिसने भाजपा प्रवक्ता के एक विवादास्पद बयान के बाद भारत को धमकी दी है।

Advertisement