SpreadIt News | Digital Newspaper

तमाम ट्रोलिंग के बाद भी अक्षय की फिल्म मचा रही है धमाल, सम्राट पृथ्वीराज ने पहले दिन ही कमाए ‘इतने’ करोड़ 

तमाम ट्रोलिंग के बाद भी अक्षय की फिल्म मचा रही है धमाल, सम्राट पृथ्वीराज ने पहले दिन ही कमाए ‘इतने’ करोड़

मुंबई: बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी कुमार’ की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ रिलीज हो गई है।  रिलीज से पहले अक्षय कुमार की कास्टिंग को लेकर इस फील मको काफी ट्रोल किया गया। जिससे फिल्म की कमाई पर काफी असर पड़ा है। हालाँकि फिर भी फिल्म साल की तीसरी सबसे बड़ी बॉलीवुड ओपनर साबित हुई। 

Advertisement

फिल्म के जबरदस्त प्रमोशन और टैक्स फ्री होने के बाद उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन जबरदस्त होगा, लेकिन फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी. ट्रोलिंग और निगेटिव पब्लिसिटी की वजह से फिल्म अपनी उम्मीद से कम बिजनेस किया। हालाँकि सप्ताहांत में कमाई और बढ़ सकती है।

‘सम्राट पृथ्वीराज’ को स्थानीय सिनेमाघरों में हिंदी में 3550 स्क्रीन्स और तमिल और तेलुगु में 200 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है। अक्षय इस फिल्म में ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की भूमिका निभा रहे हैं।

Advertisement

चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ अपने मेगा बजट की वजह से चर्चा में है। 300 करोड़ रुपये की फिल्म पहले दिन 15 करोड़ रुपये की ओपनिंग का आंकड़ा पार करने की उम्मीद कर रही थी, लेकिन अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर ऐसा करने में सफल नहीं रही।

बच्चन पांडे से कम कलेक्शन-

Advertisement

शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक, सम्राट पृथ्वीराज ने अपने डेब्यू डे पर 10.50 करोड़ रुपये से 11 करोड़ रुपये की कमाई की है, जो इस साल मार्च में रिलीज हुई फिल्म ‘बच्चन पांडे’ से कम है। फिल्म के बजट को देखते हुए इसका ओपनिंग डे बेहद निराशाजनक माना जा रहा है।

वीकेंड पर शानदार परफॉर्मेंस- फिल्म ‘बच्चन पांडे’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ अपनी मातृभाषा हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज हो चुकी है, हालांकि शनिवार और रविवार को अभी भी समय है, जब इसकी कमाई में इजाफा हो सकता है।

Advertisement