SpreadIt News | Digital Newspaper

3 जून 2022 राशिफल: ‘इन’ राशियों के भाग्य में है खुशियों की बरसात, सभी राशियों का भविष्य बस एक क्लिक पर

मेष : मौज मस्ती करेंगे। कार्यस्थल पर अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें। अपनी नई परियोजनाओं के संबंध में अपने माता-पिता को विश्वास में लेने का उपयुक्त समय।

वृष: आर्थिक तंगी से जूझ रहे लोगों को धन की प्राप्ति हो सकती है। आप अपने मजाकिया स्वभाव के कारण सामाजिक समारोहों में लोकप्रिय होंगे। प्रेम जीवन समृद्ध होगा।

Advertisement

मिथुन : आपको अपनी इच्छा शक्ति का पुरस्कार मिलेगा। भावनात्मक निर्णय लेते समय शांत रहें। आपको पैसे की अहमियत का एहसास होगा। आपकी फिजूलखर्ची से घर में तनाव हो सकता है।

कर्क : इस राशि की गर्भवती महिलाओं के लिए दिन अच्छा नहीं लग रहा है। चलते समय थोड़ा और सावधान रहें। अच्छा रिटर्न पाने के लिए समझदारी से निवेश करें। बिना सोचे-समझे अपनी मेहनत की कमाई को जल्दबाजी में निवेश न करें।

Advertisement

सिंह : उच्च रक्तचाप वाले लोग अपने रक्तचाप को कम करने और कोलेस्ट्रॉल को नियंत्रण में रखने के लिए रेड वाइन का सेवन कर सकते हैं। इससे उन्हें और आराम मिलेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार की संभावना।

कन्या : इस राशि के लोगों को अपने स्वास्थ्य को लेकर अतिरिक्त सावधान रहना चाहिए। आपके ऑफिस का कोई सहकर्मी आज आपका कोई कीमती सामान चुरा सकता है।

Advertisement

तुला: किसी मित्र का मार्गदर्शन आपको अपने स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए प्रेरित करेगा। आज आप अच्छी रकम की बचत करेंगे। बच्चे आपकी उम्मीदों पर खरे नहीं उतरेंगे और इससे आप निराश होंगे।

वृश्चिक: फिट रहने के लिए डाइट कंट्रोल के साथ-साथ एक्सरसाइज भी करें। विपरीत लिंग के जातक की मदद से आपको कार्यस्थल पर आर्थिक लाभ मिलेगा। आज आपके पास अतिरिक्त ऊर्जा होगी और कार्यक्रम आयोजित करेंगे।

Advertisement

धनु : आज स्वास्थ्य उत्तम स्थिति में रहेगा। एक से अधिक स्रोतों से आपको आर्थिक रूप से लाभ होगा। घर में बदलाव आपको अत्यधिक भावुक कर सकता है।

मकर : मानसिक भय से परेशान हो सकते हैं। सकारात्मक सोच और उज्जवल पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करने से आपको दूर रहने में मदद मिल सकती है। बैंक सौदों को सावधानी से निपटाया जा सकता है।

Advertisement

कुंभ: हो सकता है कि आपका जीवनसाथी आपकी अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए व्यक्तिगत संबंधों को आगे बढ़ाने के लिए आपको प्रोत्साहित न करे। आपको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है।

मीन : सेहत की चिंता करने से आपकी बीमारी और बढ़ेगी। आपको पैसे फूंकने के बजाय बचत करना शुरू करना पड़ सकता है। कुछ के पास पेशेवर उन्नति हो सकती है।

Advertisement