SpreadIt News | Digital Newspaper

सस्ता और मस्त भी! Motorola का यह जबरदस्त स्मार्टफोन  हो गया लॉंच, कम कीमत में धांसू फीचर्स

सस्ता और मस्त भी! Motorola का यह जबरदस्त स्मार्टफोन  हो गया लॉंच, कम कीमत में धांसू फीचर्स

टेक न्यूज़: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने Motorola भारत में एक नया Moto E सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने भारत में Moto E32s के लॉन्च की तारीख की घोषणा कर दी है।

Advertisement

Moto E32s को भारत में आज 2 जून को लॉन्च किया गया। खास बात यह है कि इस स्मार्टफोन को पिछले हफ्ते यूरोप में लॉन्च किया गया था। यह कंपनी का बजट स्मार्टफोन है।

Moto E32s में 90Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट है और यह MediaTek Helio G सीरीज प्रोसेसर द्वारा संचालित है। फोन भारत में फ्लिपकार्ट, रिलायंस डिजिटल और जियो मार्ट पर उपलब्ध होगा।

Advertisement

फीचर्स

यह डिवाइस कुछ यूरोपीय देशों में उपलब्ध है। तो इसके सभी स्पेसिफिकेशन सामने आ गए हैं। Moto E32s 6.5-इंच IPS LCD डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट, 1600 x 720 पिक्सल रेजोल्यूशन है। हुड के तहत डिवाइस एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी37 प्रोसेसर द्वारा संचालित है।

Advertisement

फोन को यूरोप में दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है, जिसमें 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज और 4GB + 64GB है। भारत में रैम और स्टोरेज का विकल्प मिलेगा या नहीं, यह स्पष्ट नहीं किया गया है। फोन में 5,000mAh की बैटरी 15W वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है।

E32s ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 16MP का मुख्य कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो शीयर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Advertisement

यह डिवाइस स्लेट ग्रे और मिस्टी सिल्वर कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। अन्य विशेषताओं में साइट-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, फेस अनलॉक सपोर्ट, IP52 वाटर-रेपेलेंट डिज़ाइन शामिल हैं।

Advertisement