SpreadIt News | Digital Newspaper

ये कैसी माँ है? पति के साथ झगड़ा होने पर ६ बच्चों को फेंका कुंए में! सभी बच्चों की मौत, जानिए क्या है पूरा मामला?

ये कैसी माँ है? पति के साथ झगड़ा होने पर ६ बच्चों को फेंका कुंए में! सभी बच्चों की मौत, जानिए क्या है पूरा मामला?

रायगढ़ : महाराष्ट्र के रायगढ़ में सोमवार को एक हैरान कर देने वाली घटना हुई. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. महाड़ में एक महिला ने अपने 6 बच्चों को कुएं में फेंक दिया । इस घटना में सभी बच्चों की मौत हो गई है। 

Advertisement

माना जा रहा है कि महिला का अपने पति  से झगड़ा हो गया था। इसके बाद महिला ने सोमवार सुबह करीब आठ बजे अपने छह बच्चों को एक कुएं में गिरा दिया। इसके बाद वह खुद कुएं में गिर गई।

जैसे ही महिला कुएं में कूदने ही वाली थी कि एक राहगीर ने उसे देख लिया। वह आदमी चिल्लाया और ग्रामीणों को बुलाया। उसको को सुरक्षित निकाल लिया गया लेकिन मासूम बच्चों को नहीं बचाया जा सका। पुलिस को बच्चों के शव कुएं में मिले हैं।

Advertisement

स्थानीय मिडिया रिपोर्ट अनुसार, महिला का पति हमेशा नशे में रहता था और उसके साथ मारपीट करता था। महिला का सोमवार को पति से झगड़ा हो गया था। उसकी की पांच बेटियां और एक बेटा था। सबसे बड़ी बेटी की उम्र 10 साल बताई जा रही है।

सबसे छोटी बेटी महज डेढ़ साल की थी। मृतकों की पहचान रोशनी (10 वर्ष), करिश्मा (8 वर्ष), रेशमा (6 वर्ष), दीया (5 वर्ष), शिवराज (3 वर्ष) और राधा (1.5 वर्ष) के रूप में हुई है।

Advertisement

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस व बचाल दल की टीम मौके पर पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक अशोक दुधे और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अतुल कुमार जांदे भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और सही कारणों की तलाश कर रही है।

 

Advertisement