SpreadIt News | Digital Newspaper

आज का दिन है ख़ास! आईपीएल फाइनल में आमिर खान की फिल्म का ट्रेलर होगा रिलीज, क्या यह फील KGF २ का तोड़ेगी रिकॉर्ड?

आज का दिन है ख़ास! आईपीएल फाइनल में आमिर खान की फिल्म का ट्रेलर होगा रिलीज, क्या यह फील KGF २ का तोड़ेगी रिकॉर्ड?

 

Advertisement

अहमदाबाद: आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर आज (29 मई) आईपीएल फाइनल मैच के दौरान लॉन्च होने के लिए बिल्कुल तैयार है। इससे पहले उन्होंने शनिवार शाम मुंबई में ट्रेलर का स्पेशल प्रीव्यू शो आयोजित किया था।

इसमें कई मशहूर हस्तियों और उद्योग के सदस्यों ने भाग लिया। इस समय आमिर खान मीडियाकर्मियों और फैंस के साथ ‘पानीपुरी’ का लुत्फ उठा रहे थे. जिसके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

Advertisement

इतिहास रचेंगे आमिर खान

आमिर की फिल्म का ट्रेलर सेकेंड टाइम आउट पर रिलीज किया जाएगा। इस मैच को आमिर खान भी होस्ट करते नजर आएंगे। इसके लिए आमिर खान ने भी तैयारी शुरू कर दी है। यह पहली बार होगा जब किसी मैच के दौरान किसी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा।

Advertisement

आईपीएल मैच को लेकर लोगों के मन में पहले से ही काफी उत्साह है. ट्रेलर लॉन्च के बारे में सुनकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म प्रमोशन के इस नए आइडिया से वे बेहद खुश हैं। इससे उम्मीद है की फिल्म करोडो लोगों तक अपनी पहुँच बना सकती है।

‘लाल सिंह चड्ढा’ के ट्रेलर के स्पेशल प्रीव्यू के दौरान आमिर को इवेंट वेन्यू के बाहर फोटोग्राफर्स के लिए पोज देते हुए देखा गया। यह पहली बार किसी मेगा क्रिकेट इवेंट के दौरान भारतीय टेलीविजन पर किसी फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा रहा है।

Advertisement

क्या यह फिल्म KGF २ का तोड़ेगी रिकॉर्ड?

इस फिल्म में आमिर खान स्टारर करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है। माना जा रहा है यह फिल्म दक्षिणी फिल्म KGF २ का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। क्योंकि आमिर खान की स्टार पावर इस फिल्म को ५०-७० करोड़ की ओपनिंग दे सकती है।

Advertisement