SpreadIt News | Digital Newspaper

28 मई 2022 राशिफल: इन राशियों पर होगी शनि देव की कृपा, सभी राशियों का भविष्य बस एक क्लिक पर

मेष : आप अपने लक्ष्यों को लेकर स्पष्ट रहेंगे। अपने लक्ष्यों को पूरा करने के लिए निरंतर प्रयासों के लिए आपको पुरस्कृत किया जाएगा। आज किसी को पैसे उधार देने से बचें।

वृष: आप अपने करीबी की संगत का आनंद लेंगे। आपके वित्त के लिए एक शानदार क्षण क्योंकि आपकी आय में लगातार वृद्धि होगी। आपकी सारी मेहनत रंग लायेगी। आप आशावादी बने रहेंगे।

Advertisement

मिथुन : आज आप हर काम की शुरुआत जीरो से करेंगे। पिछले कुछ दिनों से आपको परेशान कर रहे आपके लंबे समय से चल रहे मुद्दे का समाधान होगा। दिन के अंत में आपको अच्छी खबर सुनने को मिलेगी।

कर्क: आप अपने करियर और जीवन के बारे में भी निर्णय लेने में भ्रमित रहेंगे। आपको अपने वर्तमान और भविष्य को उज्ज्वल बनाने के लिए कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है।

Advertisement

सिंह : स्वास्थ्य उत्तम बना रहेगा। धन लाभ आपकी अपेक्षाओं के अनुरूप नहीं होगा। परिवार के किसी सदस्य का व्यवहार आपको परेशान कर सकता है। प्रेम जीवन अद्भुत रहेगा। आप अपने साथी का अद्भुत पक्ष देखेंगे।

कन्या: निराशा को अपने ऊपर हावी न होने दें। अगर आप पैसों से जुड़े किसी मामले में लिप्त हैं तो कोर्ट का फैसला आपके पक्ष में आ सकता है। आपका लापरवाह रवैया माता-पिता को परेशान कर सकता है।

Advertisement

तुला : स्वास्थ्य संबंधी समस्या के कारण आप किसी महत्वपूर्ण कार्य को पूरा नहीं कर पाएंगे। आप पैसे के महत्व को नहीं समझते हैं। अपने परिवार के कल्याण के लिए कड़ी मेहनत करें।

वृश्चिक : मन में अनचाहे विचार आ सकते हैं। अतिरिक्त पैसा कमाने के लिए, अभिनव विचार का प्रयोग करें। अपने बच्चों को आपके उदार व्यवहार का फायदा न उठाने दें। प्रेम अद्भुत रहेगा।

Advertisement

 

 

Advertisement

धनु: आध्यात्मिक और शारीरिक लाभ के लिए ध्यान और योग करें। आर्थिक रूप से आप मजबूत बने रहेंगे। आज आपके सामने पैसा कमाने के कई मौके आएंगे। घरेलू काम थकाने वाले होंगे और मानसिक तनाव का प्रमुख कारण बनेंगे।

मकर : यात्रा का स्वास्थ्य आज उत्तम रहेगा। किसी करीबी की मदद से इस राशि के कुछ व्यापारियों को धन लाभ होने की संभावना है। यह पैसा आपकी कई परेशानियों को दूर करने में आपकी मदद कर सकता है।

Advertisement

कुंभ : आज आपकी ऊर्जा का स्तर ऊंचा बना रहेगा। इसलिए आपको लंबित कार्यों को पूरा करने के लिए इसका पूरा उपयोग करना चाहिए। आर्थिक रूप से आप मजबूत बने रहेंगे।

मीन : जीवन में अधिक आशावादी बनने का प्रयास करें। यह आत्मविश्वास और लचीलापन बढ़ाता है। भय, घृणा, ईर्ष्या और प्रतिशोध जैसी नकारात्मक भावनाओं को अपने ऊपर हावी न होने दें।

Advertisement