SpreadIt News | Digital Newspaper

27 मई 2022 राशिफल: जानिए कैसे बीतेगा आपका दिन? सभी राशियों का भविष्य एक क्लिक पर

मेष: आपकी मुस्कान डिप्रेशन को दूर रखेगी। घर का सामान खरीदने के लिए आप अपने जीवनसाथी के साथ बाहर जा सकते हैं। आपको कुछ समय बच्चों की संगति का आनंद लेते हुए बिताना चाहिए।

वृष राशि: शराब पीते और खाते समय सतर्क रहें क्योंकि लापरवाही आपको बीमार कर सकती है। निवेश के लिए दिन उपयुक्त है, लेकिन उचित सलाह के साथ। पूरे परिवार को कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

Advertisement

मिथुन (Gemini) : व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद स्वास्थ्य स्थिर रहेगा। आपके संपर्कों से आय के नए स्रोत सामने आ सकते हैं। परिवार के सदस्यों के साथ बहस की संभावना। इसलिए खुद पर नियंत्रण रखें।

कर्क: अत्यधिक संवेदनशील और देखभाल करना आपको महंगा पड़ सकता है। आप गलतियाँ करने के लिए प्रवृत्त हैं। आपके किसी यात्रा पर जाने या किसी पार्टी में शामिल होने की संभावना है जो आपके मूड को तरोताजा रखेगी।

Advertisement

सिंह (Leo) : आज का दिन विशेष रूप से अपने प्रियजनों के साथ लड़ाई में शामिल होने के लिए अनुकूल नहीं है। मन की शांति के लिए योग या ध्यान का अभ्यास करें। धार्मिक कार्यों में धन का निवेश कर सकते हैं।

कन्या (Virgo) : चल रहे विवादों के कारण आप शारीरिक और मानसिक दोनों रूप से थकान महसूस कर सकते हैं। आप किसी झगड़े में पड़ सकते हैं जिसके लिए आज आपका मूड खराब रहेगा।

Advertisement

तुला: आपको शारीरिक और मानसिक लाभ दोनों के लिए ध्यान और योग शुरू करना चाहिए। आज आप अनावश्यक रूप से दूसरों पर अधिक खर्च कर सकते हैं। अपने परिवार की जरूरत पर ध्यान देना आपकी पहली प्राथमिकता होनी चाहिए।

वृश्चिक : इस राशि के लोगों के पास अपने स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए कुछ करने का पर्याप्त समय होगा। धन संबंधी लेन-देन पूरे दिन लगातार होते रहेंगे, हालांकि दिन के अंत में आप पर्याप्त बचत करने में सक्षम होंगे।

Advertisement

धनु (Sagittarius ) : ज्यादा चिंता करने से आपकी मानसिक शांति भंग हो सकती है। ऐसी स्थिति में शांत रहने की कोशिश करें, क्योंकि यह शरीर पर प्रतिकूल प्रभाव डालता है।

मकर: आप ऐसे काम कर सकते हैं जिससे आपको अपने बारे में अच्छा महसूस हो। कार्यस्थल पर आपका कोई कीमती सामान किसी सहकर्मी द्वारा चुराया जा सकता है।

Advertisement

कुंभ: आपको अपने क्रोध पर काबू रखना होगा। घर का कोई बुजुर्ग आपकी आर्थिक मदद कर सकता है। इसलिए आप पैसे खर्च करने को लेकर तनाव में नहीं रहेंगे।

मीन (Pisces) : अपने व्यवसाय पर ध्यान देना आपके लिए उत्तम रहेगा। किसी को पैसा उधार देना समझदारी नहीं होगी। कुछ पुराने संपर्क पुनर्जीवित हो सकते हैं।

Advertisement