SpreadIt News | Digital Newspaper

OLA अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर दे रहा है फ्री, आप भी इसे मुफ्त में पाना चाहते है तो फॉलो करे ‘इन’ स्टेप्स को

OLA अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर दे रहा है फ्री, आप भी इसे मुफ्त में पाना चाहते है तो फॉलो करे ‘इन’ स्टेप्स को

नई दिल्ली: ग्राहकों को लुभाने के किए OLA ने जबरदस्त पेशकश की है। ओला उन ग्राहकों को मुफ्त गेरुआ इलेक्ट्रिक स्कूटर देगी, जो एक बार चार्ज करने पर 200 किमी तक इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाते हैं।

Advertisement

यह जानकारी ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने दी। इस मार्केटिंग कैंपेन के तहत ग्राहकों को गेरुआ इलेक्ट्रिक स्कूटर फ्री में दिए जा रहे हैं। जिसे ओला एस1 प्रो के साथ होली के आसपास बाजार में उतारा गया।

कंपनी का कहना है कि गेरुआ रंग के स्कूटर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। और ओला के तमिलनाडु प्लांट में जून 2022 से फ्री स्कूटर्स की डिलीवरी शुरू हो जाएगी।

Advertisement

इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी देर तक चलने के बाद आग लगने के बाद उपभोक्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने से डर रहे हैं। इस बीच ओला इलेक्ट्रिक कंपनी ने स्कूटर की कीमत पर 10,000 रुपये की छूट दी है।

Ola ने तीसरी बार S1 PRO की बुकिंग लेना शुरू कर दिया है। ओला ने पहली बार ईवी की कीमत पर 10,000 रुपये की छूट दी है। जिसके बाद S1 PRO की एक्स शोरूम कीमत अब 1.40 लाख रुपये हो गई है।

Advertisement

ई-स्कूटर की टेस्ट राइड शुरू:

ओला इलेक्ट्रिक ने भारत में 15 अगस्त 2021 को इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया था और अब कंपनी ने इसे तीसरी बार बेचना शुरू किया है। जो इस रविवार से शुरू हो रहा है।

Advertisement

 कंपनी ने देशभर के 5 शहरों में इलेक्ट्रिक वाहनों की टेस्ट राइड शुरू कर दी है। और ओला का कहना है कि जिन ग्राहकों के पास बुकिंग है, उन्हें उनकी मेल आईडी पर डिलीवरी की सूचना दी जाएगी।

कंपनी का दावा है कि S1 PRO एक बार चार्ज करने पर 185 किलोमीटर तक चल सकता है। हालांकि, असल में यह 131 किलोमीटर तक की रेंज देती है। इसकी टॉप स्पीड 115 किमी प्रति घंटा है।

Advertisement

बैटरी में आग को लेकर उपभोक्ताओं में दहशत

पिछले कुछ महीनों में इलेक्ट्रिक स्कूटर से जुड़े कई मामले सामने आए हैं। चलती स्कूटर या पार्क किए गए स्कूटर में आग लगने से कई लोगों की जान चली गई है।

Advertisement

उसके बाद भी ओला ने अप्रैल 2022 में 12 हजार 683 ग्राहकों को इलेक्ट्रिक स्कूटर डिलीवर किया है। इन आंकड़ों के साथ ओला ने हीरो इलेक्ट्रिक की बिक्री को पीछे छोड़ दिया।

Advertisement