SpreadIt News | Digital Newspaper

23 मई 2022 राशिफल: कैसे बीतेगा आपका दिन? जानिए सभी राशियों का भविष्य एक क्लिक पर

मेष (Aries) : यात्रा आपको थका सकती है। निवेश में हानि की संभावना। दोस्त मददगार होगा। सच्चे प्यार की कमी खलेगी। कार्यस्थल पर आपके दिन को शानदार बनाने में आपकी आंतरिक शक्ति सहायक होगी।

वृष (Taurus) : स्वास्थ्य संबंधी किसी समस्या के कारण आपका कोई महत्वपूर्ण कार्य छूट सकता है। निवेश में हानि की संभावना। भावनात्मक जोखिम आपके पक्ष में जाएगा।

Advertisement

मिथुन (Gemini) : आप सकारात्मक दृष्टिकोण से दूसरों को प्रभावित करेंगे। आप अचल संपत्ति में अधिशेष धन का निवेश कर सकते हैं। अपने परिवार के सदस्यों को समय दें और उन्हें विशेष महसूस कराएं।

कर्क: इस राशि के लोगों के लिए दिन शुभ है। जो लोग बार-बार शराब पीते हैं उन्हें इस आदत से छुटकारा पाना चाहिए। अपने लिए पैसे बचाने का आपका विचार आज पूरा हो सकता है।

Advertisement

सिंह: यदि आप लंबे समय से किसी कर्जदार से अपना पैसा वापस करने के लिए कह रहे थे और वह इससे बच रहा था, तो आज का दिन है क्योंकि वह अप्रत्याशित रूप से आपका पैसा वापस कर सकता है।

कन्या: आपके लिए दिन अच्छा है। आप अपने बारे में बेहतर और आत्मविश्वासी महसूस करेंगे। आपमें शीघ्र धन कमाने की इच्छा होगी। आप जिस किसी के साथ रहते हैं वह नाराज होगा यदि आप अपने घरेलू कर्तव्यों की अनदेखी कर रहे हैं।

Advertisement

तुला (Libra) : जीवन में प्रमुख निर्णय लेने के लिए दिन अनुकूल नहीं है। आज आपके लिए मित्रों और परिवार में से किसी एक को चुनना कठिन होगा। आपके लिए बेहतर होगा कि आप अपने दिमाग को आराम दें और रिचार्ज करें।

वृश्चिक: चंद्रमा की कुंभ राशि में स्थिति आज आपके लिए सौभाग्य लेकर आएगी। आर्थिक सफलता के लिए आपको कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। इस राशि के बुजुर्गों को अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने की जरूरत है।

Advertisement

मकर: ध्यान और योग आपको शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से अद्भुत महसूस कराने में मदद करेंगे। किसी करीबी से आर्थिक मदद मिल सकती है। जीवनसाथी का स्वास्थ्य आपको तनाव दे सकता है।

कुंभ (Aquarius) : डर से बचने के लिए आपको अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। आपका खर्च बढ़ सकता है। पोते-पोतियां अपार खुशी का स्रोत होंगी। आपके कटु वचन आपके अपनों को आहत कर सकते हैं।

Advertisement

 

मीन (Pisces) : हाल ही में हुई कोई घटना आपके मन को विचलित कर सकती है। ध्यान और योग का सहारा लेने से आपको बेहतर महसूस करने में मदद मिल सकती है। दूसरों को प्रभावित करने की आपकी क्षमता आपको पुरस्कृत कर सकती है।

Advertisement