SpreadIt News | Digital Newspaper

अब रिचार्ज होंगे और भी महंगे, टेलीकॉम कंपनी जल्द ही बढ़ाने वाली है कीमत, जानिए कितने महंगे होंगे रिचार्ज?

अब रिचार्ज होंगे और भी महंगे, टेलीकॉम कंपनी जल्द ही बढ़ाने वाली है कीमत, जानिए कितने महंगे होंगे रिचार्ज

नई दिल्ली: देश में बढ़ रही महंगाई के बीच एक और बुरी ख़बर सामने आ रही है।  Airtel यूजर्स को बड़ा झटका लग सकता है। देश में कई टेलीकॉम कंपनियां काम कर रही हैं। जो वन-टू-वन बेहतर प्लान पेश करती है।

Advertisement

आपको बता दें कि निजी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल निकट भविष्य में अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमत बढ़ा सकती है और इस बात की जानकारी कंपनी के सीईओ गोपाल विट्ठल ने दी है। आइए जानते हैं इसके बारे में…

अगर आप एयरटेल का कार्ड इस्तेमाल कर रहे हैं तो आपको बता दें कि प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी एयरटेल इस साल अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमत में इजाफा कर रही है।

Advertisement

इस खबर की पुष्टि कंपनी के सीईओ गोपाल विट्ठल ने की है। हालांकि, अभी तक इसकी कोई तारीख घोषित नहीं की गई है कि वे प्रीपेड प्लान्स की कीमत कब बढ़ाएंगे।

प्रीपेड प्लान्स की कीमत में बढ़ोतरी को लेकर एयरटेल के सीईओ गोपाल विट्ठल का कहना है कि इस साल के अंत तक प्रीपेड प्लान्स की कीमत बढ़ाई जाएगी।

Advertisement

उनका कहना है कि कीमत इतनी बढ़ाने की जरूरत है कि कंपनी का प्रति यूजर औसत रेवेन्यू यानी एआरपीयू 200 रुपये तय किया जा सके।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एयरटेल देश की पहली टेलीकॉम कंपनी थी जिसने नवंबर 2021 में अचानक से प्लान्स की कीमत में इजाफा किया था.

Advertisement

Airtel के बाद Reliance Jio और Vodafone Idea ने अपने प्लान्स की कीमत में इजाफा किया है। अब एक बार फिर एयरटेल सबसे पहले अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमत में बढ़ोतरी करने जा रहा है।

कितनी होगो बढ़ोतरी?

Advertisement

जानकारों का मानना है कि पिछली बार की तरह इस बार भी कम से कम 10-20 प्रतिशत या उससे ज्यादा की बढ़ोतरी हों सकती है।

Advertisement