SpreadIt News | Digital Newspaper

KKR के रसल ने SRH को मसल दिया, All Rounder प्रदर्शन से टीम को दिलाई जीत, इस तरह KKR पहुंच सकती है प्लेऑफ में…

KKR के रसल ने SRH को मसल दिया, All Rounder प्रदर्शन से टीम को दिलाई जीत, इस तरह KKR पहुंच सकती है प्लेऑफ में…

IPL 2022: जैसे जैसे आईपीएल अपने अंतिम चरण में आ रहा है, वैसे वैसे लीग में रोमांच बढ़ रहा है। KKR ने SRH को हराकर अपनी प्लेऑफ पहुंचने की आशा जीवित रखी है। बस उन्हें अगला मैच बड़े अंतर से जीतना होगा और कुछ टीमों के नतीजों पर निर्भर रहना होगा।

Advertisement

आंद्रे रसेल (49*, 3 विकेट) के हरफनमौला प्रदर्शन की मदद से कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल-2022 के 61वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 52 रन से हराकर प्लेऑफ की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा.

दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद को लगातार पांचवीं हार का सामना करना पड़ा है और प्लेऑफ में पहुंचने की उनकी उम्मीदों पर गहरा असर पड़ा है.

Advertisement

 कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 177 रन बनाए। जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 123 रन बनाए।

अभिषेक शर्मा और मरकरम को छोड़कर हैदराबाद के सभी बल्लेबाज लक्ष्य का पीछा करने में नाकाम रहे। केन विलियमसन 9 रन पर आउट हो गए। राहुल त्रिपाठी ने केवल 9 रन बनाए और सऊदी के शिकार हो गए।

Advertisement

 अभिषेक शर्मा 43 रन बनाकर टीम की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे। अभिषेक ने 28 गेंदों में चार चौके और दो छक्के लगाए। एडेन मार्कराम ने 25 गेंदों में 3 छक्कों की मदद से 32 रन बनाए।

निकोलस पूरन ने 2 रन बनाए और नारायण के शिकार हो गए। बैडर्सेल ने इसके बाद वाशिंगटन सुंदर (4) मार्को यानसेन (1) को एक ओवर में पवेलियन भेज दिया। शशांक सिंह ने 11 रन का योगदान दिया।

Advertisement

कोलकाता की ओर से रसेल ने 4 ओवर में 22 रन देकर तीन विकेट लिए. इसके अलावा सऊदी को दो, नारायण, चक्रवर्ती और उमेश को एक-एक विकेट मिला।

आंद्रे रसेल ने आज कोलकाता को फिर संकट से उबारा। रसेल 28 गेंदों में चार छक्कों और तीन चौकों की मदद से 49 रन बनाकर नाबाद रहे। वेंकटेश अय्यर 7 रन बनाकर आउट हुए। रहाणे इसके बाद 24 गेंदों में तीन छक्कों की मदद से 28 रन बनाकर आउट हुए। नीतीश राणा ने 26 रन का योगदान दिया।

Advertisement

कप्तान श्रेयस अय्यर ने 15 रन बनाए और उमरान मलिक का शिकार हुए। सैम बिलिंग्स ने 34 रनों का अहम योगदान दिया. रसेल और बिलिंग्स के बीच 67 रन की साझेदारी हुई।

हैदराबाद की ओर से उमरान मलिक ने 3 विकेट लिए। इसके अलावा भुवनेश्वर, मार्को जानसेन और टी नटराजन को एक-एक सफलता मिली।

Advertisement