SpreadIt News | Digital Newspaper

शेर पंजाब के सामने RCB फिर से ढेर, हार के बाद कप्तान Faf का चौंकाने वाला बयान, विराट कोहली को दी ‘यह’ सलाह!

शेर पंजाब के सामने RCB फिर से ढेर, हार के बाद कप्तान Faf का चौंकाने वाला बयान, विराट कोहली को दी ‘यह’ सलाह!

IPL 2022: पंजाब ने बैंगलोर के खिलाफ 54 रनों से मैच जीत लिया। प्लेऑफ की दौड़ में आरसीबी को बड़ा झटका लगा है। अब उन्हें अगला और लीग स्टेज का आखिरी मैच किसी भी हाल में जितना होगा।

Advertisement

विराट कोहली एक बार फिर खराब फॉर्म में खेलते नजर आए। फाफ डु प्लेसिस ने भी इस मैच के बाद मैच हारने की वजह बताई। इतना ही नहीं कोहली को फाफ ने सलाह दी है।

कोहली की खराब फॉर्म पर बड़ा बयान देते हुए उन्होंने कहा, ‘विराट कोहली खूब मेहनत कर रहे हैं. लेकिन फिलहाल उनका फॉर्म और हालत खराब है। वह कड़ी मेहनत कर रहा है।”

Advertisement

उन्होंने कोहली को सलाह देते हुए कहा, ” उन्हें  बस सकारात्मक रहने की जरूरत है। कोहली के कई अच्छे फैक्टर्स हैं। अब हमें अगले मैच की तैयारी करनी है। अगला मैच जीतना हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।”

बता दें कि आईपीएल 2022 में विराट कोहली बेहद खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। उनके बल्ले से एक भी रन निकलता नहीं दिख रहा है. आईपीएल 2022 में विराट कोहली तीन बार शून्य पर आउट हुए और दो बार रन आउट हुए।

Advertisement

उन्होंने आईपीएल 2022 के 13 मैचों में सिर्फ 236 रन बनाए हैं। उन्होंने पिछले दो साल में क्रिकेट के किसी भी प्रारूप में शतक नहीं बनाया है।

फाफ डु प्लेसिस के नेतृत्व में आरसीबी की टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है। टीम ने आईपीएल 2022 के 13 में से 7 मैच जीते हैं।
पंजाब किंग्स से 54 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस वजह से आरसीबी की कलप्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों पर पानी फिर गया है। अब आरसीबी की टीम को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए आखिरी मैच किसी भी कीमत पर जीतना होगा।

Advertisement