SpreadIt News | Digital Newspaper

हार्दिक पांड्या ने फिर अपने भाई को हराया, GT के जीत का हीरो बना यह ‘युवा’ खिलाड़ी, जानिए कल खेले गए मैच के अहम पॉइंटस

हार्दिक पांड्या ने फिर अपने भाई को हराया, GT के जीत का हीरो बना यह ‘युवा’ खिलाड़ी, जानिए कल खेले गए मैच के अहम पॉइंटस

IPL 2022: गुजरात टाइटंस आईपीएल-2022 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है. गुजरात ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 62 रनों से हराकर प्लेऑफ में जगह बनाई।

Advertisement

गुजरात ने कुल 9 मैच जीते हैं और उसके 18 अंक हैं। गुजरात ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 144 रन बनाए। जवाब में लखनऊ 13.5 ओवर में 82 रन पर ऑल आउट हो गई।

गुजरात पावरप्ले में, लखनऊ ने गुजरात द्वारा निर्धारित  लक्ष्य का पीछा करते हुए जल्द ही तीन विकेट गंवा दिए। डी कॉक  11 रन बनाए और यस दयाल का शिकार हुए। शामिनी के ओवर में कप्तान राहुल महज 8 रन पर आउट हो गए। करण शर्मा ने 4 गेंदों में चार रन बनाए और यश यायाल के ओवर में आउट हो गए। पावरप्ले में लखनऊ ने 3 विकेट पर 37 रन बनाए।

Advertisement

राशिद खान के चार विकेट

पावरप्ले के बाद राशिद खान ने शानदार गेंदबाजी की और लखनऊ के चार बल्लेबाजों को वापस पवेलियन भेज दिया. और जीत के हीरो बन गए। राशिद खान ने क्रुणाल पांड्या, जेसन बोल्डर, दीपक हुड्डा और अवेश खान को आउट किया।

Advertisement

लखनऊ की ओर से दीपक हुड्डा सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे। हुड्डा 26 गेंदों में 27 रन बनाकर आउट हुए।

गुजरात की ओर से राशिद खान ने तेजी से 24 रन देकर चार विकेट लिए। इसके अलावा यश दयाल, आर साई किशोर को दो-दो और शमीन को एक विकेट मिला।

Advertisement

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने वाली गुजरात टाइटंस ने पहला विकेट 8 रन पर गंवा दिया। रिद्धिमान साहा महज 5 रन बनाकर मोहसिन खान का शिकार बने।

 मैथ्यू वेड तब अवेश खान के ओवर में 10 रन बनाकर आउट हुए। गुजरात ने पावरप्ले में 2 विकेट पर 35 रन ही बनाए।

Advertisement

 गिल 49 गेंदों में 63 रन बनाकर नाबाद रहे। गिल ने अपनी पारी में सात चौके लगाए। हार्दिक पांड्या ने सिर्फ 11 रन बनाए और अवेश खान के ओवर में डी कॉक ने कैच लपका।

 डेविड मिलर 24 गेंदों में 26 रन बनाकर पवेलियन लौटे. राहुल तेवतिया 16 गेंदों में चार चौकों की मदद से 22 रन बनाकर नाबाद रहे।

Advertisement

लखनऊ के आवेश खान ने 4 ओवर में 26 रन देकर दो विकेट चटकाए। मोहसिन खान ने 4 ओवर में 18 रन देकर एक विकेट लिया। तो होल्डर को एक सफलता मिली।

Advertisement