SpreadIt News | Digital Newspaper

बड़ी खबर: KGF २ के ‘इस’ अभिनेता की हुई अचानक मौत, KGF की टीम सदमे में, जानिए क्यों हुई उनकी मौत?

बड़ी खबर: KGF २ के ‘इस’ अभिनेता की हुई अचानक मौत, KGF की टीम सदमे में, जानिए क्यों हुई उनकी मौत?

KGF 2: अभिनेता यश अभिनीत, KGF2, जो कुछ दिनों पहले रिलीज़ हुई थी, इन दिनों हर जगह लोकप्रियता हासिल कर रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई कर रही है. यश के अलावा फिल्म में अन्य कलाकारों के काम की भी तारीफ हो रही है।

Advertisement

लेकिन इसी बीच फिल्म से जुड़े एक एक्टर को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है. अभिनेता मोहन जुनेजा, जो केजीएफ चैप्टर 2 से जुड़े थे और दक्षिणी क्षेत्रीय फिल्मों में कई हास्य भूमिकाओं में दिखाई दिए, उनका 54 वर्ष की आयु में निधन हो गया है।

Advertisement

मोहन जुनेजा के निधन की खबर से पूरा मनोरंजन जगत शोक में है। दिवंगत अभिनेता के फैंस भी सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त कर रहे हैं।

मोहन जुनेजा लंबे समय से बीमार चल रहे थे। जब उनकी तबीयत बिगड़ी तो उन्हें बैंगलोर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। उनके निधन की खबर के बाद, KGF फिल्म्स के निर्माताओं ने मोहन जुनेजा के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।

Advertisement

अभिनेता को श्रद्धांजलि देते हुए, केजीएफ 2 के निर्माताओं ने ट्विटर पर लिखा, “अभिनेता मोहन जुनेजा के परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों के प्रति हमारी हार्दिक संवेदना। वह कन्नड़ फिल्मों और हमारे केजीएफ परिवार का सबसे प्रसिद्ध चेहरा थे।” वहीं मोहन जुनेजा के फैन्स ने भी एक्टर को श्रद्धांजलि दी है.

 

Advertisement