SpreadIt News | Digital Newspaper

लाउडस्पीकर हटाने गए पुलिस को आमिर खान ने रोका, पुलिस के साथ हुआ हाय वोल्टेज ड्रामा, जानिए पूरा मामला विस्तार से

लाउडस्पीकर हटाने गए पुलिस को आमिर खान ने रोका, पुलिस के साथ हुआ हाय वोल्टेज ड्रामा, जानिए पूरा मामला विस्तार से

मुंबई: महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर की राजनीति ने पिछले महीने से सियासी माहौल गर्म बना दिया है। रॉक ठाकरे के अल्टीमेटम के बाद कई मस्जिदों ने सुबह की आजान बिना लाउडस्पीकर के पढ़ने का निर्णय लिया है। इससे माहौल थोड़ा शांत हो रहा था। इसी बीच एक ऐसा मामला सामने आया जिससे लाउडस्पीकर का मामला फिरसे चर्चा में आया है।

Advertisement

पुलिस को खबर मिली थी एक जगह पर देर रात तक जोरो से लाउडस्पीकर बज रहा था। लाउडस्पीकर बंद करने गए एक पुलिस अधिकारी को धक्का-मुक्की कर दी गई.

 इतना ही नहीं पुलिस वाहन के शीशे भी तोड़ दिए। पुलिस को सूचना मिली थी कि ठाणे के नौपाड़ा थाना क्षेत्र के हरिनीवास इलाके में गुरुवार देर रात तक लाउडस्पीकर चल रहा था.

Advertisement

इस सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जब उनसे लाउडस्पीकर बंद करने को कहा तो आमिर शाहिद खान (33) नाम का एक लड़का पुलिस से बहस करने लगा।

मिली सूचना के आधार पर नौपाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस पहुंची तो वहाँ कार्यक्रम शुरू था और जोरदार गाने शुरू थे। पुलिस के मौके पर पहुंचते ही शोर शांत हो गया।

Advertisement

जब पुलिस कार्यक्रम के आयोजकों से पूछताछ करने जा रही थी, तभी आमिर खान नाम का एक युवक मौके पर आया और पुलिस को गालियां देने लगा.

इतना ही नहीं, वह चिल्लाया और फिर से गाना शुरू करने के लिए कहा। पुलिस जब उसे समझा रही थी तो वह पुलिस वाहन की छत पर चढ़ गया और शीशा तोड़ दिया। पुलिस ने जब उसे कार से बाहर निकालने का प्रयास किया तो उसने पुलिस को धक्का देना शुरू कर दिया।

Advertisement

घटना के बाद पुलिस ने आमिर को गिरफ्तार कर नौपाड़ा थाने ले आई। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement