SpreadIt News | Digital Newspaper

AIMIM के सांसद इम्तियाज जलील ने राज ठाकरे पर दिया सनसनीखेज बयान, बोले राज ठाकरे ‘इस के’ लायक नही, जानिए उन्होंने आखिर क्या और क्यों कहा?

AIMIM के सांसद इम्तियाज जलील ने राज ठाकरे पर दिया सनसनीखेज बयान, बोले राज ठाकरे ‘इस के’ लायक नही, जानिए उन्होंने आखिर क्या और क्यों कहा?

औरंगाबाद : मस्जिदों से अवैध लाउडस्पीकर हटाने में राज ठाकरे की भूमिका से राज्य का राजनीतिक माहौल हिल गया है। हालांकि, हिंदू-मुस्लिम समुदाय में एकता बनाए रखने के लिए कई सामाजिक संगठनों, विभिन्न दलों ने इफ्तार पार्टियों का आयोजन किया था।

Advertisement

औरंगाबाद के सांसद इम्तियाज जलील ने राज ठाकरे को इफ्तार पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया था।

सांसद इम्तियाज जलील ने कहा, ”उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया। अगर आता है तो यह लोगों को बहुत अच्छा संदेश जाएगा। राजसाहेब, जवाब दो, बैठक से पहले इफ्तार पार्टी में आ जाओ”  हालांकि, राज ठाकरे ने निमंत्रण स्वीकार नहीं किया।

Advertisement

राज ठाकरे की बैठक औरंगाबाद के संभाजी मैदान में हुई। इस बैठक में उन्होंने कहा 3 मई को ईद है, तब तक हम शांत हैं। हालांकि, हमने सरकार को चेतावनी दी है कि अगर 4 तारीख को मस्जिद पर से लाउडस्पीकर नहीं उतारा गया तो आगे क्या होगा इसके लिए हम जिम्मेदार नहीं हैं।

राज ठाकरे दोस्ती के लायक नही
अब से सांसद इम्तियाज जलील ने राज ठाकरे की आलोचना की है। औरंगाबाद के ईदगाह मैदान में ईद बड़ी धूमधाम से मनाई गई। इस मौके पर सांसद जलील ने कहा, ‘राज ठाकरे को दूर से ही ईद की मुबारकबाद। हमने उन्हें इफ्तार पार्टी में बुलाकर दोस्ती का हाथ बढ़ाया था लेकिन उन्होंने अपने भाषण में दिखा दिया कि वे इसके लायक नहीं हैं।

Advertisement

उन्हें दूर से ही ईद मुबारक
‘अब उनके बारे में बात करने का कोई सवाल ही नहीं है। इसलिए उन्हें दूर से ही ईद मुबारक।” उन्होंने कहा कि अब उन्हें शिरखुरमा खाने के लिए आमंत्रित नहीं किया जाएगा। साथ ही, पुलिस ने शहर में स्थिति को ठीक से संभाला है और इसलिए औरंगाबाद में शांति कायम है। उन्होंने औरंगाबाद पुलिस को भी अच्छा काम करने के लिए बधाई दी।’

Advertisement