SpreadIt News | Digital Newspaper

KKR के इस खिलाड़ी ने तोड़ दिया टीम का भरोसा, इस सीजन रहे फ्लॉप और बन गए टीम की हार कारण, जानिए कौन है यह खिलाड़ी

KKR के इस खिलाड़ी ने तोड़ दिया टीम का भरोसा, इस सीजन रहे फ्लॉप और बन गए टीम की हार कारण, जानिए कौन है यह खिलाड़ी

IPL 2022: आईपीएल 2022 सीजन में केकेआर ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन पिछले पांच मैचों में कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रदर्शन खराब रहा है। टीम को इस सलामी बल्लेबाज से काफी उम्मीदें हैं। हालांकि यह खिलाड़ी टीम की हार का सबसे बड़ा कारण बनता जा रहा है क्योंकि उसे अब तक एक भी मैच में अच्छा प्रदर्शन करते नहीं देखा गया है।

Advertisement

आईपीएल 2022 के शुरू होने से पहले केकेआर ने वेंकटेश अय्यर को बड़ी फीस देखे रिटेन किया था। हालांकि टीम को वेंकटेश से काफी उम्मीदें थीं।

लेकिन इस सीजन वह एक-एक रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहा है। वेंकटेश भी अपनी खराब फॉर्म के कारण शीर्ष क्रम से मध्य क्रम तक खेले लेकिन अय्यर वहां भी फ्लॉप साबित हुए।

Advertisement

अय्यर इस सीजन में टीम के लिए सबसे ज्यादा फॉर्म से बाहर हुए खिलाड़ी रहे हैं, जिन्होंने अभी तक एक भी बड़ी पारी का खेल नहीं देखा है। हालांकि केकेआर के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने पिछले सीजन में अपना नाम बनाया था। अय्यर को आईपीएल के 14वें सीजन में खेलने का मौका मिला जिसके बाद उन्होंने शानदार प्रदर्शन करना जारी रखा.

अय्यर ने पिछले सीजन में 10 मैच खेले थे और 41.11 की औसत से 370 रन बनाए थे। जिसमें 4 अर्धशतक शामिल हैं। केकेआर ने इस युवा ऑलराउंडर को इस सीजन में 8 करोड़ रुपये में रिटेन किया था।

Advertisement

लेकिन अय्यर ने इस सीजन में 9 मैचों में 16.50 की औसत से सिर्फ 132 रन बनाए हैं। अय्यर ने इस सीजन में एक भी अर्धशतक नहीं लगाया है।

Advertisement