SpreadIt News | Digital Newspaper

रवि शास्त्री का विराट कोहली के फॉर्म को लेकर सनसनीखेज बयान, ‘IPL खेलना बंद करें!’ जानिए ऐसा क्यों कहा?

रवि शास्त्री का विराट कोहली के फॉर्म को लेकर सनसनीखेज बयान, ‘IPL खेलना बंद करें!’ जानिए ऐसा क्यों कहा?

मुंबई : मौजूदा सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के पूर्व कप्तान विराट कोहली का बल्ला शांत है। उनकी खराब फॉर्म अभी भी बरकरार है और वह 9 मैचों में 16 की औसत से 128 रन ही बना पाए हैं।

Advertisement

इस बीच टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि कोहली को आईपीएल के मौजूदा सत्र से ब्रेक लेकर संन्यास ले लेना चाहिए। रवि शास्त्री ने कहा कि विराट लंबे समय से क्रिकेट खेल रहे हैं और वह कप्तानी भी कर रहे थे।

विराट कोहली आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। उनके नाम 5 शतक और 42 अर्धशतक हैं लेकिन मौजूदा सत्र में वह बेहद बुरे दौर से गुजर रहे हैं।

Advertisement

 विराट ने सीजन शुरू होने से पहले कप्तानी छोड़ दी थी और अब वह फाफ डु प्लेसिस के नेतृत्व में खेल रहे हैं। इस बीच टीम इंडिया के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने उन्हें सुझाव दिया है।

शास्त्री ने कहा, “मुझे लगता है कि ब्रेक लेना उनके लिए सबसे अच्छा निर्णय होगा।  क्योंकि उन्होंने नॉन-स्टॉप क्रिकेट खेला है। उन्होंने सभी प्रारूपों में टीम का नेतृत्व किया है। उसके लिए विराम लेना ही बुद्धिमानी होगी।

Advertisement

उन्होंने  कारण बताते हुए कहा, “आप जानते हैं कि कभी-कभी आपको संतुलन रखना पड़ता है। अगर आप अपने अंतरराष्ट्रीय करियर को लंबा करना चाहते हैं और अगले 6-7 साल के लिए अपनी छाप छोड़ना चाहते हैं तो आईपीएल से बाहर हो जाएं।”

Advertisement