SpreadIt News | Digital Newspaper

देशपर कोरोना की चौथी लहर के बादल, गंभीर बढ़ोतरी को लेकर PM मोदी सतर्क, ‘इस’ दिन लेने वाले है हाई लेवल बैठक 

देशपर कोरोना की चौथी लहर के बादल, गंभीर बढ़ोतरी को लेकर PM मोदी सतर्क, ‘इस’ दिन लेने वाले हाई लेवल बैठक

 

Advertisement

नई दिल्ली: कोरोना वायरस ने एक बार फिर चिंता बढ़ा दी है. अभी कुछ समय पहले स्थिति लगभग सामान्य हो गई थी। हालांकि, कोरोना के नए मामले को लेकर विवाद फिर से शुरू हो गया है। नया मामला सामने आने के साथ ही सरकार की चिंता भी बढ़ गई है। इसी वजह से केंद्र में बैठकों का दौर शुरू हो गया है।

 

Advertisement

इस संबंध में खुद प्रधानमंत्री मोदी ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को सतर्क रहने और आवश्यक इंतजाम करने का निर्देश दिया है। इतना ही नहीं, प्रधानमंत्री मोदी विभिन्न राज्यों के सीधे संपर्क में भी हैं। पीएम मोदी देश के सभी राज्यों में लगातार कोरोना की स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। इतना ही नहीं, बुधवार को पीएम मोदी विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल बैठक कर इस मुद्दे पर चर्चा करेंगे.

 

Advertisement

देशभर में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। खासकर दिल्ली और महाराष्ट्र समेत कुछ राज्यों में कोरोना के मामलों ने चिंता बढ़ा दी है। ऐसा इसलिए है क्योंकि इन राज्यों में कोरोना के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान यानी IIT मद्रास में कोरोना के 55 मामले सामने आए हैं।

 

Advertisement

जिसके बाद तमिलनाडु का स्वास्थ्य विभाग भी सतर्कता से चल रहा है। कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए मौजूदा स्थिति की समीक्षा की जानी चाहिए। नतीजतन, केंद्रीय स्तर पर गतिविधियों की सुगबुगाहट शुरू हो गई है। इस पर अब खुद प्रधानमंत्री मोदी ने भी नजर रखना शुरू कर दिया है।

 

Advertisement

इतना ही नहीं उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारियों को भी हायर किया है। पीएम मोदी 27 अप्रैल को दोपहर 12 बजे सभी मुख्यमंत्रियों के साथ एक बड़ी बैठक करने वाले हैं। पीएम मोदी मुख्यमंत्रियों के साथ कायरतापूर्ण स्थिति पर चर्चा करेंगे और राज्यों को आवश्यक कदम उठाने का आदेश देंगे।

Advertisement