SpreadIt News | Digital Newspaper

विराट कोहली के ख़राब प्रदर्शन को लेकर ‘इस’ पूर्व भारतीय खिलाडी ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा उन्हें देखकर ‘ऐसा’ लगता है, जानिए उनका बयान विस्तार से 

विराट कोहली के ख़राब प्रदर्शन को लेकर ‘इस’ पूर्व भारतीय खिलाडी ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा उन्हें देखकर ‘ऐसा’ लगता है, जानिए उनका बयान विस्तार से

आईपीएल 2022 से पहले विराट कोहली ने आरसीबी की कप्तानी छोड़ दी थी। इसके बाद फैंस को उम्मीद थी कि उनके बल्ले से रन की बारिश होगी। लेकिन विराट कोहली ख़राब फॉर्म से जूझ रहे हैं। वह लगातार दो मैचों में गोल्डन डक बनाकर आउट हुए।  यानी पहली गेंद पर बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए ।

Advertisement

जिसने न सिर्फ फैंस बल्कि क्रिकेट एक्सपर्ट्स को भी निराश किया है। इसमें आकाश चोपड़ा भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि कोहली को इस तरह रन बनाने के लिए संघर्ष करते देखना दुखद है। आकाश के मुताबिक कोहली की खराब फॉर्म को देखकर हमारी आंखों में आंसू आ गए। 

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘सवाल यह है कि विराट कोहली रन कब बनाएंगे, रन बनाएंगे या नहीं? वह लगातार दो बार गोल्डन डक रहे हैं। वह इस सीजन में दो बार रन आउट भी हो चुके हैं। अब हमारी आंखों में आंसू हैं।”

Advertisement

आईपीएल के इस सीजन में विराट कोहली का बल्ला बिल्कुल शांत नजर आ रहा है. कोहली इस सीजन में अब तक 8 मैचों में सिर्फ 119 रन ही बना पाए हैं। इस बीच वह अपने बल्ले से सिर्फ दो मैचों में 40 से ज्यादा रन बनाने में सफल रहे हैं. 

वह पिछले दो मैचों में पहली बार गेंद पर आउट हुए हैं। एक मैच में कोहली के जीरो पर आउट होने के बावजूद आरसीबी ने जीत हासिल की। लेकिन दूसरे मैच में टीम हैदराबाद से हार गई। दोनों ही मौकों पर वह तेज गेंदबाजों के शिकार हुए। इससे पता चलता है कि वह खराब फॉर्म में हैं।

Advertisement

विराट की खराब फॉर्म के बावजूद आकाश उनकी वापसी को लेकर आशान्वित हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कोहली को इस समय सभी के सप्पोर्ट की जरूरत है। आकाश ने कहा, ‘मैं हमेशा कहता हूं कि धोनी, रोहित, कोहली खिलाड़ी नहीं बल्कि भावनाएं बन गए हैं। अब रोहित और कोहली दोनों को सहानुभूति मिल रही है। हम इस उम्मीद में जीते हैं कि ये खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। विराट कोहली के लिए बुरा लग रहा है।

कोहली की तरह भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। रोहित ने आईपीएल 2022 में अब तक खेले 7 मैचों में सिर्फ 114 रन बनाए हैं।

Advertisement