SpreadIt News | Digital Newspaper

‘इस’ भाजप ने नेता ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को कहा नया दाऊद, बोले ‘एक दिन के लिए पुलिस हटाइये और देखिए हम क्या करते है!’ जानिए क्या है पूरा मामला?

‘इस’ भाजप ने नेता ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को कहा नया दाऊद, बोले ‘एक दिन के लिए पुलिस हटाइये और देखिए हम क्या करते है!’ जानिए क्या मामला?

मुंबई: हाल ही में हनुमान चालीसा विवाद महाराष्ट्र में चर्चा में है। बीजेपी लगातार महाराष्ट्र में शिवसेना सरकार पर निशाना साध रही है. बीजेपी नेता नितेश राणे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को नया दाऊद बताते हुए उन पर निशाना साधा है. इसके अलावा, पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है।

Advertisement

अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा ने शनिवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने की चुनौती दी। इसके बाद शिवसेना ने राणा दंपत्ति के घर को घेर लिया और नारेबाजी की। 

इसके साथ ही शिवसेना ने पुलिस की बैरिकेडिंग तोड़ दी। इतना ही नहीं, अदालत ने धार्मिक भावनाओं को भड़काने के आरोप में सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को भी 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया।

Advertisement

मुंबई में गैंग वार की स्थिति
महाराष्ट्र में पिछले दो दिनों में बीजेपी के दो नेताओं पर हमले हुए. इस घटना के बाद बीजेपी नेता नितेश राणा ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुंबई में गैंगवार की स्थिति है. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे नए दाऊद हैं।

उन्होंने आगे कहा,  “मैं महाराष्ट्र के गृह मंत्री  दिलीप वाल पाटिल से छुट्टी पर जाने का आग्रह करता हूं।और एक दिन के लिए पुलिस हटाइये और देखिए हम क्या करते है?”

Advertisement

महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वाल पाटिल ने कहा कि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति ठीक है, लेकिन सरकार की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है. पाटिल ने कहा कि भाजपा अपने हितों के लिए राष्ट्रपति शासन लगाना चाहती है। 

Advertisement