SpreadIt News | Digital Newspaper

हनुमान चालीसा विवाद में शिवसेना से पंगा लेना पड़ा महंगा, सांसद नवनीत राणा के पति गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला?

हनुमान चालीसा विवाद में शिवसेना से पंगा लेना पड़ा महंगा, सांसद नवनीत राणा के पति गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला?

मुंबई: महाराष्ट्र में  हनुमान चालीसा विवाद बढ़ रहा है। महाराष्ट्र पुलिस ने अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को गिरफ्तार किया है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। राणा दंपत्ति की गिरफ्तारी की खबर पर शिवसेना ने  जश्न मनाया।

Advertisement

हनुमान चालीसा विवाद में नवनीत राणा और उनके पति की गिरफ्तारी ने नवनीत राणा की मुश्किलें और बढ़ा दी हैं।शिवसेना ने नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

 महाराष्ट्र के खार थाना पुलिस ने एक शिकायत के आधार पर राणा दंपत्ति को नवनीत राणा के आवास से गिरफ्तार किया है। दोनों को थाने ले जाया गया है, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है।

Advertisement

सीएम उद्धव ठाकरे पर आरोप लगाने वाले नवनीत राणा ने कहा कि सीएम ने बैठक बुलाकर जानबूझ कर शिवसैनिकों को उनके घर भेजा था. हमारे मंत्री ने ढाई साल से किसी जिले का दौरा नहीं किया है। राज्य में कई समस्याएं हैं लेकिन मुख्यमंत्री उन पर ध्यान नहीं देते हैं.

नवनीत ने कहा था, मातोश्री के बाहर शत-प्रतिशत हनुमान चालीसा का पाठकरुँगी । हालांकि कुछ मिनट बाद उन्होंने पीएम मोदी के दौरे का जिक्र करते हुए कहा कि वह मातोश्री नहीं जाएंगे.

Advertisement

नवनीत राणा ने महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, ” हमारे हाथ में कोई लाठी नहीं है।” हम बस मातोश्री पर हनुमान चालीसा पढ़ना चाहते हैं। लेकिन सीएम को इससे दिक्कत है. मुख्यमंत्री बाला साहब के विचारों को भुला दिया गया है। हम हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे, हमें कोई नहीं रोक सकता।”

Advertisement