SpreadIt News | Digital Newspaper

20 अप्रैल 2022 राशिफल: जानिए कैसे गुजरेगा आपका दिन? ‘इस’ राशि के लोगों को अपनी पत्नी से रहना होगा सावधान, जानिए सभी राशियों का भविष्य

मेष : बड़ी समस्याओं के समाधान के लिए मुस्कुराएं। कई मौद्रिक लेनदेन की संभावना। हालाँकि, आप पर्याप्त बचत करने में सक्षम होंगे। आप धार्मिक स्थान और रिश्तेदार के घर जा सकते हैं।

वृष  : पत्नी के मामलों में दखल न दें, इससे उनका गुस्सा भड़क सकता है. पुरानी बीमारियां आज आपको परेशान कर सकती हैं। घर में नया आगमन उत्सव और पार्टी के लिए क्षण ला सकता है।

Advertisement

मिथुन: कार्ड पर सुख और आनंद। बेवजह पैसा खर्च करना बंद करें। तनाव हो सकता है लेकिन परिवार का सहयोग आपकी मदद करेगा। आप अपने प्रेमी द्वारा की गई टिप्पणियों के प्रति संवेदनशील रहेंगे।

कर्क : ऑफिस से समय पर निकलें और आज अपने खाली समय में ऐसे काम करें जिन्हें करने में आपको मजा आता हो। आज आपको कुछ खासा धन लाभ हो सकता है और इस तरह आप खुश रहेंगे। लोग आपको नई उम्मीदें और विचार देंगे, लेकिन यह सब आप पर निर्भर करता है।

Advertisement

सिंह  : आज आपको अपने लिए कुछ समय निकालना चाहिए। बस आराम करें और उन चीजों में शामिल हों जिन्हें करने में आपको सबसे ज्यादा मजा आता है। धन की स्थिति में सुधार क्योंकि आप कुछ विलंबित भुगतानों की वसूली कर सकते हैं।

कन्या: अपनी ऊर्जा को पुनः प्राप्त करने के लिए पूर्ण विश्राम करें। आज कोई भी आर्थिक लेन-देन करते समय सावधान रहें। घरेलू कामों के बोझ तले दबे होने के कारण आप थके हुए और चिड़चिड़े हो सकते हैं।

Advertisement

तुला : अच्छे स्वास्थ्य के कारण आज आप कुछ असाधारण कार्य कर पाएंगे। किसी करीबी रिश्तेदार की मदद से आप व्यापार में अच्छा करेंगे और आर्थिक रूप से लाभान्वित होंगे। किसी पुराने संपर्क से आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

वृश्चिक : वाहन चलाते समय सावधान रहें। किसी की ओर से लापरवाही आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकती है। इस राशि के लोगों को एक स्थायी राशि की आवश्यकता होगी। अतीत में अनावश्यक खर्च के कारण, उनके पास पर्याप्त नहीं होगा।

Advertisement

धनु  : कठिनाइयां बढ़ाने से आपका मनोबल कमजोर हो सकता है। आज सावधान रहें क्योंकि आपकी कोई चल संपत्ति चोरी हो सकती है। इसलिए इनका अच्छे से ख्याल रखें। किसी पड़ोसी से वाद-विवाद आपका मूड खराब कर सकता है।

मकर  : सेहत में सुधार होगा। मन की प्रसन्नता की स्थिति आपको आत्मविश्वासी बनाए रखेगी। आपके पास काफी मात्रा में धन हो सकता है और इससे आपको मानसिक शांति मिलेगी।

Advertisement

कुंभ : तैलीय और मसालेदार भोजन से दूर रहना ही सही रहेगा. लूट से बचने के लिए आपको अपनी चल संपत्ति से सावधान रहना चाहिए। दूसरों को प्रभावित करने की आपकी क्षमता आपको पुरस्कार दिला सकती है।

मीन: आपका हंसमुख स्वभाव आपके आसपास के लोगों को खुश करेगा। अचल संपत्ति पर निवेश आकर्षक हो सकता है। आपका जीवनसाथी आपके जीवन को बदलने में आपकी मदद कर सकता है।

Advertisement