SpreadIt News | Digital Newspaper

रॉकी भाई का जलवा जारी, फिल्म बस ४ दिनों में 500 करोड़ कमा लेगी, जानिए ३ दिनों में कितना कमाया?

रॉकी भाई का जलवा जारी, फिल्म बस ४ दिनों में 500 करोड़ कमा लेगी, जानिए ३ दिनों में कितना कमाया?

 

Advertisement

KGF: चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर रही है और कई राज्यों में हाउसफुल होने में कामयाब रही है। यहां तक ​​​​कि फिल्म का हिंदी संस्करण भी तगड़ी कमाई कर रहा है और जबरदस्त पैसा वसूल कर  रहा है। रिलीज के बस २ दिनों में केजीएफ के हिंदी वर्जन ने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। लॉन्ग वीकेंड कलेक्शन को और बढ़ा रहा है।

 

Advertisement

बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के हिंदी संस्करण ने तीसरे दिन 40 करोड़ रुपये कमाए, जिससे कुल मिलाकर लगभग 140 करोड़ रुपये हो गए। वीकेंड के अंत तक फिल्म 180 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है।

 

Advertisement

निर्देशक प्रशांत नील की KGF: चैप्टर 2 यश की रॉकी की कहानी है, जब वह कोलार गोल्ड फील्ड्स पर कब्जा कर लेता है । KGF के पोस्ट-क्रेडिट दृश्य के अनुसार: चैप्टर 3 पर काम चल रहा है। यश, संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी और रवीना टंडन मुख्य भूमिका में हैं, जबकि प्रकाश राज, मालविका अविनाश, जॉन कोकेन और सरन सहायक भूमिकाओं में नज़र आते हैं।

 

Advertisement

रविवार की बुकिंग ५० करोड़ से ज्यादा 

गौतलब है की फिल्म ने रविवार के लिए एडवांस बुकिंग के जरिए पहले ही 50 करोड़  रुपये  ज्यादा की बुकिंग हो चुकी है। माना जा रहा है फिल्म आज रविवार को सभी भाषाओँ में 150 करोड़ से ज्यादा कमाई कर सकती है।

Advertisement

 

अब उम्मीद की जा रही है कि फिल्म अपने ओपनिंग वीकेंड में 500 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी।व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श के अनुसार, प्रशांत नील का निर्देशन बाहुबली 2: द कन्क्लूजन और दंगल जैसी अन्य सभी ब्लॉकबस्टर की तुलना में बेहतर चल रहा है। उन्होंने यह भी भविष्यवाणी की कि फिल्म का हिंदी वर्जन चार दिनों के लंबे सप्ताहांत में 185 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगा ।

Advertisement

 

Advertisement