SpreadIt News | Digital Newspaper

हे भगवान! IPL पर फिर छाया कोरोना का खतरा, ‘इस’ टीम में मिला कोरोना का पहला मामला, क्या इस बार भी रद्द होगा आईपीएल? जानिए पूरा मामला

हे भगवान! IPL पर फिर छाया कोरोना का खतरा, ‘इस’ टीम में मिला कोरोना का पहला मामला, क्या इस बार भी रद्द होगा आईपीएल? जानिए पूरा मामला

मुंबई: देश भर में एक बार फिर कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। खासकर दिल्ली और महाराष्ट्र में तो पहले से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। मौजूदा आईपीएल 2022 में भी कोरोना का मामला सामने आया है। ऐसे में पिछले साल की तरह एक बार फिर पूरी लीग खतरे में है।

Advertisement

दिल्ली के फिजियो कोरोना से संक्रमित
दिल्ली कैपिटल के फिजियोथेरेपिस्ट पैट्रिक फरहार्ट ने कोविड 19 संक्रमित पाए गए है। एक बयान में कहा गया है कि दिल्ली कैपिटल के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट को कोविड 19 पॉजिटिव पाया गया है। दिल्ली कैपिटल्स की मेडिकल टीम फिलहाल उनकी देखभाल कर रही है। दो महीने चले आईपीएल में कोरोना के मामले बढ़ने से कोविड का खतरा बढ़ गया है।

पिछले साल कोरोना के साथ हुई त्रासदी ने  आईपीएल और पूरे देश में फैले कोरोना के आतंक को भी देखा। आईपीएल 2021 में कई खिलाड़ी लगातार कोरोना से संक्रमित हुए थे. दूसरी ओर, देश में लाखों लोगों की जान चली गई। आईपीएल का आयोजन पिछले सीजन में हुआ था, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए इसे यूएई में शिफ्ट कर दिया गया था।

Advertisement

दिल्ली की टीम शानदार फॉर्म में है
दिल्ली कैपिटल्स की टीम पिछले कुछ सालों से बेहतरीन फॉर्म में चल रही है. इस टीम ने जहां आईपीएल 2020 के फाइनल में जगह बनाई, वहीं पिछले सीजन में भी यह टीम लीग तालिका में शीर्ष पर रही। ऋषभ पंत की नई कप्तानी में दिल्ली ने कमाल का काम किया है। इस सीजन भी दिल्ली ने अब तक 4 मैच खेले हैं जिसमें उसे 2 में हार और 2 में ही जीत मिली है.

क्या कैंसिल होगा आईपीएल?

Advertisement

हालांकि अब तक अधिकारिक पुष्टि न होने के कारण दिल्ली के फिजियो को क्वारंटाइन में रखा गया है। जैसे ही उनकी एक और रिपोर्ट पॉजिटिव आती है। तब BCCI को कुछ सख्त कदम उठाने पड़ सकते है।

Advertisement