SpreadIt News | Digital Newspaper

सलाम रॉकी भाई! बाहुबली 2, RRR को पीछे छोड़ KGF-2 ने रच दिया इतिहास, फ़िल्म के सिर्फ हिंदी संस्करण ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड्स, जानिए KGF-2 की पहले दिन की कमाई

सलाम रॉकी भाई! बाहुबली 2, RRR को पीछे छोड़ KGF-2 ने रच दिया इतिहास, फ़िल्म के सिर्फ हिंदी संस्करण ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड्स, जानिए KGF-2 की पहले दिन की कमाई

मुंबई: साल 2018 में रिलीज हुई एक कन्नड़ फ़िल्म देशभर में अपनी छाप छोड़ी थी। इस फ़िल्म का नाम KGF था जिसमे रॉकिंग स्टार Yash ने एक दमदार रोल किया था। लोग उनकी एक्टिंग और चार्म के इस कदर दीवाने हुए थे कि फ़िल्म के दूसरे पार्ट का मानों भगवान की तरह इंतेजार हो रहा था। (KGF 2 Record Breaking Collections)

Advertisement

आखिर फँस का इंतजार रंग लाया। 14 अप्रैल को रिलीज हुई KGF 2 ने भारत मे आग लगाई  है। फ़िल्म को इस कदर ओपेनिंग मिली है जिसकी किसी ने भी उम्मीद नही की थी। इस फ़िल्म ने पहले दिन की कमाई के मामले में सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। बॉलीवुड की फिल्में तो इसके आसपास भी नजर नही आ रही। आइए जानते है KGF 2 के पहले दिन की कमाई के बारे में विस्तार से।

माना जा रहा है, फिल्म ने अकेले अपने हिंदी संस्करण से 60 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। और इसी के साथ बाहुबली: द कन्क्लूजन (हिंदी) के शुरुआती दिन के संग्रह को पछाड़ दिया। “भारतीय सिनेमा के इतिहास में किसी भी फिल्म ने भारत में ‘दक्षिण को छोड़कर’ 60 करोड़ की कमाई  नहीं की है!” (KGF 2 first day box office collections)

Advertisement

फ़िल्म के हिंदी संस्करण ने हाल ही में रिलीज हुई दक्षिण की फ़िल्म RRR को भी पीछे छोड़ दिया है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फ़िल्म का क्रेज हिंदी बेल्ट में किस कदर है।

KGF 2 को भी दक्षिण भारतीय राज्यों में बड़े पैमाने पर ओपनिंग मिली। जहां फिल्म कर्नाटक में बॉक्स ऑफिस पर हावी रही, वहीं इसे तमिलनाडु, केरल और तेलुगु राज्यों में भी बड़ी लॉन्चिंग मिली।

Advertisement

उम्मीद की जा रही है कि फिल्म केरल में सबसे बड़ी ओपनिंग का पिछला रिकॉर्ड तोड़ देगी। तमिलनाडु में भी फिल्म की मांग बढ़ रही है।

प्रचार के अलावा, केजीएफ 2 को भी दर्शकों से शानदार वर्ड ऑफ माउथ मिल रहा है, जो सभी रिकॉर्ड-ब्रेकिंग ओपनिंग वीकेंड में तब्दील हो जाएगा। हालांकि आधिकारिक आंकड़े अबतक नही आए है। जल्द ही आंकड़े आने पर सभी संस्करणों की कमाई का पता चल जाएगा।

Advertisement