SpreadIt News | Digital Newspaper

Shocking News: RCB के इस मैच विनर खिलाडी के बहने की हुई मौत, खिलाड़ी हुए बायो-बबल से बाहर, जानिए क्या वह वापिस IPL 2022 में खेल सकेंगे?

Shocking News: RCB के इस मैच विनर खिलाडी के बहने की हुई मौत, खिलाड़ी हुए बायो-बबल से बाहर, जानिए क्या वह वापिस IPL 2022 में खेल सकेंगे?

पुणे: फाफ डु प्लेसिस की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर शनिवार को पुणे के एमसीए स्टेडियम में रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस को  7 विकेट से हरा दिया। RCB के स्टार पेसर हर्षल पटेल ने इस मैच में दो महत्वपूर्ण विकेटलेकर टीम को जीत दिलाई । हर्षल भी टीम जीतकर काफी खुश थे। लेकिन उनकी खुशी ज्यादा देर नहीं टिकी।

Advertisement

मैच के अंत में, हर्शेल को पता चलता है कि उनकी बहन इस दुनिया में नहीं है। बुरी खबर मिलने के कुछ समय बाद, हर्शेल होटल लौटने के बजाय घर के लिए रवाना होगए । पिछले सीजन की पर्पल कैप के विजेता हर्शेल की बहन की शनिवार रात मुंबई के खिलाफ खेलते समय मौत हो गई थी।

शनिवार की रात के मैच के अंत में, हर्शेल को अपनी बहन की मौत की खबर मिली। आईपीएल से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, ”दुर्भाग्य से हर्शेल को अपनी बहन को अंतिम विदाई देने के लिए बायो-बबल छोड़ना पड़ा। हर्षल की बहन का निधन हो गया है। वह टीम बस में नहीं चढ़ा। वह सीधे पुणे से मुंबई गए।’

Advertisement

हर्षल ने शनिवार रात सूर्यकुमार यादव के खिलाफ मुंबई के खिलाफ  4 ओवर में 23 रन देकर विकेट चटकाए। अचानक हर्षल के जीवन पर शोक की छाया छा गई। इस कठिन समय में परिवार के साथ खड़े होकर हर्शल को जैविक सुरक्षा जाल को तोड़ना पड़ा।

इस बीच यह सवाल उठने लगा है कि आरसीबी के अगले मैच में हर्शल को मिलेगा या नहीं? आरसीबी का 12 अप्रैल को रवींद्र जडेजा की चेन्नई सुपर किंग्स से मुकाबला है। सूत्र के मुताबिक, ”हर्शल 12 अप्रैल को सीएसके के खिलाफ मैच से पहले बायो बबल से जुड़ेंगे।’  सकता है उन्हें ३ या ७ दिन के बायो बबल से दोबारा गुजरना पड़े।”

Advertisement