SpreadIt News | Digital Newspaper

अमित मिश्रा ने उड़ाया धोनी और CSK का मजाक; कह डाली यह बड़ी बात, जानकर चौंक जाओगे आप!

अमित मिश्रा ने उड़ाया धोनी और CSK का मजाक, कह डाली यह बड़ी बात, जानकर चौंक जाओगे आप!

IPL 2022:  अपनी जादुई गेंदबाजी से क्रिकेट जगत को चौंका देने वाले स्पिनर अमित मिश्रा मौजूदा आईपीएल 2022 से गायब हैं।  क्योंकि इस साल मेगा ऑक्शन के दौरान अमित मिश्रा को एक भी खरीदार नहीं मिला। हालांकि, वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और सामान्य तौर पर क्रिकेट से जुड़े मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखते हैं।

Advertisement

हाल ही में अमित मिश्रा ने एक फैन के सवाल के जवाब में ट्विटर पर चेन्नई सुपर किंग्स को ट्रोल किया था। बता दें, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक है और महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में फ्रेंचाइजी चार बार खिताब भी जीत चुकी है।

इस बात को लेकर उड़ाया मजाक 

Advertisement

मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग  में गत विजेता CSK टीम इस बार रवींद्र जडेजा की कप्तानी में संघर्ष कर रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टूर्नामेंट में अपने चारों शुरुआती मैच हार चुकी है। इस बीच, भारतीय स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा ने एक प्रशंसक के सवाल के जवाब में CSK का मजाक उड़ाया।

आईपीएल 2022 में CSK के संघर्ष को देखकर ट्विटर पर एक फैन ने अमित मिश्रा को चेन्नई टीम से जुड़ने को कहा। 39 वर्षीय स्पिनर ने मजाक में कहा, “सॉरी दोस्त, मैं अभी इसके लिए 2 साल छोटा हूं।” अमित मिश्रा ३९ साल के है और धोनी की उम्र ४१ साल है। इसका सीधा मतलब अमित मिश्रा धोनी का मजाक उड़ा रहे थे।

Advertisement

बता दें, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को ‘डैडी आर्मी’ के नाम से भी जाना जाता है। क्योंकि यह फ्रेंचाइजी युवा खिलाड़ियों से ज्यादा अनुभवी खिलाड़ियों पर दांव लगा रही है और मौजूदा आईपीएल 2022 सीजन भी इससे अलग नहीं है।

यहां तक ​​कि मौजूदा आईपीएल 2022 में भी चेन्नई टीम के ज्यादातर खिलाड़ियों की उम्र 30 साल से ज्यादा है। लेकिन यह अलग बात है कि उनकी फिटनेस और फुर्ती ने कई युवा खिलाड़ियों को मात दे दी. हालांकि फ्रेंचाइजी ने कई युवा खिलाड़ियों को भी टीम में जगह दी है। लेकिन चेन्नई की टीम अब तक आईपीएल 2022 में खाता नहीं खोल पाई है।

Advertisement