SpreadIt News | Digital Newspaper

हमेशा विवादों से जुडी कंगना इस बार पत्रकारों से भीड़ गई, जानिए क्या है मामला और लोगों का रिएक्शन?

हमेशा विवादों से जुडी कंगना इस बार पत्रकारों से भीड़ गई, जानिए क्या है मामला और लोगों का रिएक्शन?

 

Advertisement

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा कोई भी मुद्दे पर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं । हालाँकि, अभिनेत्री के हजारों प्रशंसकों के साथ-साथ लाखो आलोचक भी हैं, यही वजह है कि वह अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है।

हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हुए एक पपराज़ी वीडियो में, कंगना के पत्रकारों के साथ बुरे व्यवहार को देखकर सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स उन्हें बहुत ट्रोल कर रहे हैं । ‘RRR ‘ और ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म पर कंगना रनौत की हालिया टिप्पणियों ने काफी हलचल मचाई।

Advertisement

अभिनेत्री कंगना हाल ही में अपने लोकप्रिय वेब शो ‘लॉक अप’ को होस्ट कर रही हैं, जो पिछले कुछ दिनों में रिकॉर्ड तोड़ टीआरपी का अनुभव कर रही है। उन्हें शो में बार-बार कैदियों को उनके बुरे व्यवहार के लिए दंडित करते हुए देखा गया है।

दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए उन्हें मजेदार टास्क देती रहती है। कंगना को हाल ही में एक प्रतियोगी, सायशा शिंदे के साथ बुरी तरह से बहस करते हुए भी देखा गया था, जिसके बाद सायशा को अस्थायी रूप से शो से हटा दिया गया था।

Advertisement

क्या है मामला?

YouTube पर वायरल हो रही एक क्लिप में, कंगना रनौत को इमारत के बगल में अपना वाहन पार्क करने के बाद बाहर निकलते देखा जा सकता है। फोटोग्राफर और मीडियावाले उनके गेट के बाहर जमा हो गए और कंगना से तस्वीरें लेने का आग्रह करने लगे। हालांकि, तब कंगना का मूड खराब था, इसलिए उन्होंने सभी पत्रकारों से ये पूछा की, “क्या आप हर दिन मेरे घर के सामने इकट्ठा होंगे?”

Advertisement

वायरल हो रहे इस वीडियो क्लिप को देखने के बाद लोग कंगना से काफी नाराज और गुस्सा हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, “मैडम, अब आप ओवररिएक्ट कर रही हैं।” वहीं एक अन्य युजर ने लिखा, ”कंगना की प्राइवेसी का मसला वाजिब है.” तीसरे यूजर ने लिखा, “आप सनी लियोनी की तरह विनम्र नहीं हैं।” एक यूजर ने लिखा, ‘तेजस्वी और करण कुंद्रा बेस्ट कपल हैं, विनम्र हैं।

Advertisement