SpreadIt News | Digital Newspaper

लगातार हार के बाद जडेजा ने धोनी के बारे में दिया बड़ा बयान; कहा धोनी ‘ऐसे’ है, जानिए विस्तार से 

लगातार ३ हार के बाद जडेजा ने धोनी के बारे में दिया बड़ा बयान, कहा धोनी ‘ऐसे’ है, जानिए विस्तार से

मुंबई: आईपीएल २०२२ का पहला हप्ता ख़त्म हो चूका है। इस पहले हप्ते में काफी आश्चर्यजनक मैचेस हुए है। अंकतालिका पर नजर डाले तो आईपीएल के इतिहास की दो सबसे बड़ी टाइम मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स अंकतालिका में सबसे निचे है।

Advertisement

गौरतलब है की CSK इस बार जडेजा की कप्तानी में खेल रही है। बतौर कप्तान रविंद्र जडेजा की शुरुआत अच्छी नहीं रही। उनके नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स को लगातार तीन मैच हारे हैं। ऐसे में रवींद्र जडेजा कप्तान के तौर पर अपने कार्यकाल की शुरुआत से ही दबाव महसूस करने लगे हैं।

लेकिन उन्हें इस बात की खुशी है कि महेंद्र सिंह धोनी जैसा शांत खिलाड़ी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में दबाव से निपटने में उनकी मदद करता है। धोनी ने 26 मार्च को आईपीएल 2022 (IPL 2022) शुरू होने से पहले कप्तानी जडेजा को सौंपी थी , लेकिन मैदान पर फैसलों में उनकी भूमिका अब भी अहम भूमिका किरदार है।

Advertisement

माही भाई का एक सुझाव है जो अच्छा है। उनके पास काफी अनुभव है और हमें सलाह के लिए किसी और की तरफ देखने की जरूरत नहीं है। वह एक लीजेंड हैं और कई सालों तक कप्तान रहे हैं। इस तरह का अनुभव केवल हमारी टीम में है, इसलिए हम भाग्यशाली हैं कि हमें उनकी सलाह मिली।

जडेजा की कप्तानी की शुरुआत निराशाजनक रही लेकिन उन्होंने कहा कि जब उनसे उनकी नई भूमिका के बारे में पूछा गया तो वह टीम का नेतृत्व करने के लिए मानसिक रूप से तैयार थे। ऑलराउंडर ने कहा, “मुझे कुछ महीने पहले बताया गया था और तब से मैं कप्तान बनने के लिए तैयार हूं। मैं नेतृत्व करने के लिए मानसिक रूप से तैयार था। मुझ पर कोई दबाव नहीं था।

Advertisement

चेन्नई को लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा, लेकिन जडेजा को भरोसा है कि बस एक जीत चार बार के चैंपियन के लिए सब कुछ बदल देगी। उन्होंने कहा, ‘टी20 में लय हासिल करने के लिए सिर्फ एक मैच की जरूरत होती है और फिर जीत की लय बनती है।

Advertisement