SpreadIt News | Digital Newspaper

RRR ने दुनियाभर में सिर्फ ३ दिन में कमाए ५०० करोड़ से ज्यादा, अकेले भारत में कमाए ‘इतने’ करोड़, क्या बाहुबली २ को पीछे छोड़ेगी RRR?

नई दिल्ली: इस शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म RRR ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस में मानो तबाही मचाई है। फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन २२८ करोड़ से ज्यादा कमाई की थी। अब खबर है की फिल्म ने पहले ३ दिनों में कमाई के अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए ५०० करोड़ से भी ज्यादा कमाए है।

फिल्म ने रविवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये और वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 500 करोड़ रुपये की कमाई की। करीब 550 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म ‘RRR ‘ को सुपरहिट फिल्म का दर्जा पाने के लिए कम से कम 1,100 करोड़ रुपये की कमाई करनी है।

Advertisement

हालांकि फिल्म ‘RRR ‘ के तेलुगु वर्जन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शुक्रवार से लगातार गिर रहा है और सोमवार को यह गिरकर 16 करोड़ रुपये के करीब पहुंच गया. फिल्म की तुलना राजामौली की पिछली फिल्म ‘बाहुबली 2’ से की जा रही है। लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया। तेलुगू वर्जन के साथ-साथ फिल्म ‘आरआरआर’ के हिंदी वर्जन में भी सोमवार को गिरावट देखी गई. हालांकि, इसने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में ‘द कश्मीर फाइल्स’ को पीछे छोड़ दिया है.

फिल्म ‘RRR ‘ ने रिलीज के पहले तीन दिनों में उम्मीद से कम कारोबार किया है, लेकिन दर्शकों में अभी भी फिल्म को लेकर उत्सुकता बनी हुई है।पहले तीन दिनों में फिल्म ने दुनिया भर में 300 करोड़ रुपये और 500 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

Advertisement

फिल्म ‘RRR ‘ ने शुक्रवार को देशभर में कुल 130 करोड़ रुपये की कमाई की थी।  तेलुगु संस्करण में 100.13 करोड़ रुपये, हिंदी संस्करण में 20.07 करोड़ रुपये, तमिल संस्करण में 6.5 करोड़ रुपये, मलयालम संस्करण में 3.1 करोड़ रुपये और कन्नड़ संस्करण में केवल 20 लाख रुपये थे। रिलीज के पहले सोमवार को फिल्म ने करीब 45 करोड़ रुपये की कमाई की है। 

फिल्म ‘RRR’ की कमाई की बात करें तो शुरुआती ट्रेंड के मुताबिक रिलीज के पहले दिन फिल्म ने 45 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. कहा जाता है कि तेलुगु संस्करण ने लगभग 16 करोड़ रुपये और हिंदी संस्करण ने लगभग 15.50 करोड़ रुपये कमाए। रिलीज के पहले सोमवार के कलेक्शन के मुताबिक अगर फिल्म ‘RRR ‘ की तुलना राजामौली की पिछली ‘बाहुबली’ से करें तो ‘बाहुबली 2’ ने उस दिन करीब 80 करोड़ का बिजनेस किया था। 

Advertisement