SpreadIt News | Digital Newspaper

चेन्नई को चौथा कप जिताने वाले ‘यह’ खिलाड़ी वापिस लौटे टीम में, दूसरे मैच में खेलते दिखेंगे 

चेन्नई को चौथा कप जिताने वाले ‘यह’ खिलाड़ी वापिस लौटे टीम में, दूसरे मैच में खेलते दिखेंगे

मुंबई: इंग्लैंड के जबरदस्त खिलाड़ी मोइन अली अपनी आईपीएल 2022 फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल हो गए हैं । सोमवार को उन्होंने साथी खिलाड़ियों से मुलाकात की। फ्रेंचाइजी ने अपने सोशल मीडिया एक वीडियो शेयर कर यह जानकारी दी।

Advertisement

समय पर वीजा न मिलने के कारण मोइन अली जल्दी भारत नहीं आ सके और आईपीएल 2022 में चेन्नई के पहले मैच के लिए उपलब्ध नहीं हो सके। वह गुरुवार को भारत पहुंचे। लेकिन नियमों के मुताबिक उन्हें टीम में शामिल होने से पहले तीन दिन क्वारंटाइन में रहना पड़ा था. सोमवार को उन्होंने अपना क्वारंटाइन पीरियड पूरा किया और कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद सभी खिलाड़ियों से जुड़ गए।

पाकिस्तानी मूल के खिलाड़ियों के लिए निश्चित वीजा नियमों के कारण मोइन अली के वीजा में देरी हुई। मोईन के दादा पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के रहने वाले थे। बाद में वह इंग्लैंड चले गए। मोइन का जन्म इंग्लैंड में हुआ था।

Advertisement

चेन्नई सुपर किंग्स अपना दूसरा मैच 31 मार्च को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेलेगी । इस मैच के लिए मोइन अली उपलब्ध रहेंगे। बता दें कि चेन्नई आईपीएल का पहला मैच हार गई थी। उनको शाहरुख़ की टीम KKR से करारी हार मिली।

चेन्नई को चौथा आईपीएल खिताब दिलाने में मोइन अली की अहम भूमिका रही। इसलिए फ्रेंचाइजी ने नीलामी से पहले उन्हें कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, रवींद्र जडेजा और रुतुराज गायकवाड़ के साथ टीम में बरकरार रखा। मोइन अली ने पिछले साल आईपीएल में चेन्नई के लिए 15 मैचों में 357 रन बनाए और 6 विकेट भी लिए।

Advertisement