SpreadIt News | Digital Newspaper

धोनी को हटाकर जडेजा को कप्तान बनाने पर AB डिविलियर्स ने दिया बड़ा बयान, जानकर चौंक जाओगे 

धोनी को हटाकर जडेजा को कप्तान बनाने पर AB डिविलियर्स ने दिया बड़ा बयान, जानकर चौंक जाओगे 

Tata IPL २०२२: आईपीएल का 15वां सीजन शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के कप्तानी से इस्तीफे की चर्चा हर तरफ हो रही है। इस आईपीएल सीजन में धोनी के अचानक कप्तानी छोड़ने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के मैनेजमेंट ने तत्काल प्रभाव से कप्तानी रवींद्र जडेजा को सौंप दी।

Advertisement

चेन्नई के इस फैसले के बाद कई दिग्गज खिलाड़ी इस फैसले पर सवाल उठा रहे हैं।  लेकिन दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने एमएस धोनी के पद छोड़ने के फैसले का समर्थन किया है।

डिविलियर्स ने कहा, ‘महेंद्र सिंह धोनी के कप्तानी छोड़ने का फैसला सही समय पर लिया गया है। अब वह अपनी बल्लेबाजी पर ज्यादा से ज्यादा ध्यान दे सकते हैं।”

Advertisement

उन्होंने आगे कहाँ, मैं एमएस के फैसले से हैरान नहीं हूं। मैं इसके लिए वाकई खुश हूं। इतने लंबे समय तक उस बोझ को ढोने के बाद, लोग सोच सकते हैं कि कप्तान बनना आसान है, लेकिन आप वास्तव में थक जाते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि पिछला आईपीएल जीतने के बाद उन्होंने सही समय पर सही फैसला लिया।

डिविलियर्स ने आगे कहा, “मैं एमएस धोनी को फिर से बड़े छक्के लगाते हुए देखने के लिए उत्साहित हूं।”

Advertisement

एबी डिविलियर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स की जिम्मेदारी रविंद्र जडेजा को सौंपने पर अपनी राय व्यक्त करते हुए कहा कि वह एक क्लास खिलाड़ी हैं। एक कप्तान के रूप में उनके पास सभी आवश्यक अनुभव हैं।

Advertisement