SpreadIt News | Digital Newspaper

25 मार्च 2022 राशिफल: जानिए कैसे बीतेगा आपका शुक्रवार? सभी राशियों का भविष्य एक क्लिक पर

मेष : आपको कुछ समय ऐसे कामों में लगाना चाहिए जिनमें आपको सबसे ज्यादा मजा आता हो। उन मुद्दों से बचें जो प्रियजनों के साथ बहस का कारण बन सकते हैं। आप रोमांटिक ट्रिप पर जा सकते हैं। ऑफिस में काम करने का आपका मन नहीं हो सकता है।

वृष : आप अपने आकर्षक व्यवहार से ध्यान आकर्षित करेंगे। अपने दोस्तों के परिवार के साथ समय बिताकर अपने सामाजिक जीवन पर ध्यान दें। अपनी व्यक्तिगत भावनाओं को अपने प्रिय के साथ साझा करने का यह उपयुक्त समय नहीं है।

Advertisement

मिथुन : आपके आस-पास के लोगों का सहयोग मिलेगा जिससे आप प्रसन्न रहेंगे। प्रमुख वित्तीय सौदों पर बातचीत करते समय जल्दबाजी में निर्णय न लें। रोमांस के लिए दिन बहुत अच्छा नहीं है क्योंकि आपको सच्चा प्यार नहीं मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में आज आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

कर्क: आप अपने संसाधनों से उदार बनेंगे। आप किसी चैरिटी को दान कर सकते हैं या अपने जीवन में किसी विशेष के लिए उपहार खरीद सकते हैं। आर्थिक रूप से आप मजबूत बने रहेंगे। चूंकि परिवार हर चीज में सबसे पहले आता है, आप सदस्यों के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।

Advertisement

सिंह: किसी प्रियजन या करीबी दोस्त के साथ आपके संबंध तनावपूर्ण हो सकते हैं। नकारात्मक वाइब्स को अपने अंदर पनपने देने का अच्छा समय नहीं है। उसके साथ तालमेल बिठाने की कोशिश करें। कभी-कभी, एक फोन कॉल बहुत बड़ा बदलाव ला सकता है।

कन्या : आपके लिए दिन बहुत अच्छा है। सम्मान, पहचान और धन की प्राप्ति होगी। आप अपने विचारों को अमल में लाने की अच्छी स्थिति में हैं। लेकिन, इन पर गर्व महसूस न करें। सेहत आज अच्छी रहेगी। इस राशि के कारोबारियों को उन दोस्तों से सावधान रहने की जरूरत है, जिन्होंने कभी आपका पैसा वापस नहीं किया।

Advertisement

तुला: अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें क्योंकि इससे आपका रिश्ता हमेशा के लिए खराब हो सकता है। यदि आप स्टॉक या म्यूचुअल फंड में निवेश करते हैं तो आपको लंबी अवधि का मुनाफा मिल सकता है। शाम के समय आप दोस्तों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं।

वृश्चिक: आज आपका स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक रहेगा। अधिक खर्च में न उलझें और आज केवल आवश्यक वस्तुओं की ही खरीदारी करें। पुराने संपर्क और दोस्त आपकी मदद के लिए आगे आ सकते हैं।पार्टनर को समझाने की कोशिश करें, नहीं तो आप मुश्किल में पड़ सकते हैं।
धनु  : संदिग्ध आर्थिक योजनाओं के बहकावे में न आएं। यह आपको मुश्किल में डाल सकता है। बच्चों के साथ समय बिताएं और उनके साथ बेहतर समझ बनाएं। आपका मूड अच्छा रहेगा; इसलिए प्रियतम के साथ आप विशेष प्लान्स बना सकते हैं।
मकर: आप भावनात्मक रूप से कमजोर हो सकते हैं। इसलिए, उन स्थितियों से दूर रहें जो आपको चोट पहुँचा सकती हैं। अपनी रचनात्मक प्रतिभा का उचित उपयोग करना आपके पक्ष में काम करेगा। पारिवारिक स्थिति उतनी हर्षित नहीं हो सकती है। विवाद और विवाद हो सकता है।
कुंभ:  आपकी आक्रामकता आपको परेशानी में डाल सकती है। तो, इसे नियंत्रण में रखें। व्यापारियों और व्यापारियों को धन हानि हो सकती है। आपका आकर्षक व्यक्तित्व आपको नए दोस्त बनाएगा। अपने प्रिय की भावनाओं के प्रति संवेदनशील होने का प्रयास करें।
मीन : मन की स्पष्टता आवश्यक होगी क्योंकि बहुत कुछ आपके कंधों पर पड़ेगा। लंबे समय से लंबित बकाया अंततः वसूल किया जा सकता है। दोस्तों के साथ आपकी शाम अच्छी बीतेगी। बहुत सारे अच्छे विचार आपके दिमाग में आ सकते हैं और यह आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं।
Advertisement